Sunday, 16 June 2024

रितेश देशमुख की फिल्म VED का टीज़र हुआ रिलीज़ , अधूरे प्यार की कहानी पर आधारित है फ़िल्म

निर्देशक के रूप में डेब्यू करने वाले पॉपुलर एक्टर रितेश देशमुख की फिल्म वेड का टीज़र आउट हो गया है।…

रितेश देशमुख की फिल्म VED का टीज़र हुआ रिलीज़ , अधूरे प्यार की कहानी पर आधारित है फ़िल्म

निर्देशक के रूप में डेब्यू करने वाले पॉपुलर एक्टर रितेश देशमुख की फिल्म वेड का टीज़र आउट हो गया है। अभिनेता ने इस फिल्म की जानकारी दिवाली के समय पर शेयर की थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में रितेश के साथ उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा लीड रोल में नज़र आने वालीं हैं। पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि रितेश उस फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं जिसको वो खुद निर्देशित कर रहे हैं।

वेड है लव स्टोरी
वेड फिल्म एक अधूरे प्यार की कहानी पर आधारित है। टीज़र में रितेश देशमुख सीरियस रोल में नज़र आ रहे हैं। इसमें वह प्यार मिल जाने के बाद की खुशी और उसके छूट जाने के बाद के अकेलेपन के बारे में बता रहे हैं। जेनेलिया का लुक टीज़र में बहुत ही सिंपल दिखाया जा रहा है लेकिन यह लुक उनपर खूब जच रहा है।

जेनेलिया कर रहीं हैं मराठी इंडस्ट्री में एंट्री
इस फिल्म के ज़रिये एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रहीं हैं। इस बात की ख़ुशी जेनेलिया ने ट्वीट करके ज़ाहिर की है। इसमें उन्होंने लिखा कि मैं महाराष्ट्र में पैदा हुई थी और एक्टिंग में करियर शुरू करने के बाद मैंने हिंदी , तमिल , तेलुगु जैसी फिल्में कीं जिनमे मुझे दर्शकों ने ढेर सारा प्यार दिया। अब मैं मराठी फिल्म की शरुवात रितेश के साथ करने जा रही हूँ। उनकी इन बातों से पता चलता है कि वो इस फिल्म को लेकर कितनी एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि जेनेलिया और रितेश काफी लम्बे समय के बाद एक साथ फिल्में करने जा रहे हैं। दर्शक इस जोड़े को पर्दे पर देखने के लिए बहुत ज़्यादा उत्सुक दिखाई दे रहे हैं।

Related Post