Thursday, 13 June 2024

Air India : संशोधित मुआवजा ढांचे के बाबत गंभीरता से सोचें पायलट : एयर इंडिया

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने अपने पायलटों को संशोधित मुआवजा ढांचा स्वीकार करने के लिए और समय दिया है। सूत्र…

Air India : संशोधित मुआवजा ढांचे के बाबत गंभीरता से सोचें पायलट : एयर इंडिया

नई दिल्ली। एयर इंडिया ने अपने पायलटों को संशोधित मुआवजा ढांचा स्वीकार करने के लिए और समय दिया है। सूत्र ने यह जानकारी दी। हालांकि, इस ढांचे का दो पायलट यूनियनों ने विरोध किया है।

Air India

Football Player Lionel Messi : मेसी ने जीता लॉरियस स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर अवार्ड

30 अप्रैल को खत्म हो गई थी अनुबंधों को स्वीकार करने की समय सीमा

जिन पायलटों ने अभी तक नए अनुबंधों पर हस्ताक्षर नहीं किए हैं, उन्हें अधिक वक्त देने का फैसला किया गया है। ऐसा एयर इंडिया द्वारा कई पायलटों के साथ उनकी चिंताओं पर चर्चा करने के बाद किया गया। सूत्र ने कहा कि एयरलाइन ने नए अनुबंधों पर हस्ताक्षर करने के लिए इस सप्ताह के अंत तक का समय दिया है। समय सीमा बढ़ाने पर एयर इंडिया की ओर से कोई टिप्पणी नहीं की गई। इससे पहले नए अनुबंधों को स्वीकार करने की समय सीमा 30 अप्रैल को खत्म हो गई थी।

Air India

Tamil Nadu: PFI साजिश मामला: तमिलनाडु में छह स्थानों पर छापेमारी

संकटग्रस्त गो फर्स्ट ने उड़ानें बंद की

समय सीमा बढ़ाने का फैसला ऐसे वक्त में लिया गया है, जब संकटग्रस्त गो फर्स्ट ने उड़ान बंद कर दी है। इसका भविष्य अनिश्चित बना हुआ है। ऐसे में इसके पायलट कहीं और नौकरी के अवसर तलाश रहे हैं। सूत्र ने कहा कि लगभग 800 पायलट, जिन्होंने नए ढांचे को स्वीकार नहीं किया था, वे चार मई को टाउन हॉल में शामिल हुए। इसे एयर इंडिया के परिचालन प्रमुख कैप्टन राजविंदर सिंह संधू ने संबोधित किया। इस बैठक में शामिल एक पायलट ने कहा कि संधू ने भरोसा दिया था कि सभी मुद्दों को सुलझाया जा सकता है। संशोधित अनुबंधों के किसी भी खंड का दुरुपयोग नहीं किया जाएगा।

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post