Saturday, 25 May 2024

Crane Infra : बाजार में उड़ान भरेगा अब यह शेयर, 1 महीने में अच्छी रही है कमाई, तिमाही नतीजे भी आए हैं शानदार

Crane Infra : शेयर बाजार में हर निवेशक उस शेयर पर ही पैसा लगता है जिससे वह अच्छी कमाई कर…

Crane Infra : बाजार में उड़ान भरेगा अब यह शेयर, 1 महीने में अच्छी रही है कमाई, तिमाही नतीजे भी आए हैं शानदार

Crane Infra : शेयर बाजार में हर निवेशक उस शेयर पर ही पैसा लगता है जिससे वह अच्छी कमाई कर सके। वही मार्केट की सूझबूझ रखने वाले निवेशक उस शेयर के वृद्धि को भी देखते हैं। अगर शेयर बाजार में निवेशकों को 1 साल में 200 फीसदी रिटर्न देने वाले kenCrane Infra के शेयरों की बात करें तो मंगलवार को बंबई स्टॉक एक्सचेंज के टॉप गैनर्स में शामिल क्रेन इंफ्रा के शेयरों में 10 फीसद की तेजी दर्ज की गई और यह 26.58 रुपए के स्तर पर पहुंच गए।

मुंबई स्टॉक एक्सचेंज पर मंगलवार के कारोबार में Crane Infra के शेयरों में 2.6 फीसदी की वृद्धि देखी गई। 1 महीने में निवेशकों को 120 फीसदी का रिटर्न देने वाले क्रेन इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों पर आपको भी नजर रखने की जरूरत है।

Crane Infra लिमिटेड रियल एस्टेट और प्रॉपर्टी डेवलपमेंट के कामकाज में शामिल है। इस कंपनी ने पिछले कुछ समय में शानदार प्रदर्शन किया है साथ ही शेयर बाजार में भी उड़ान भरने को तैयार है। वही चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के लिए शानदार नतीजे जारी किए हैं इसी वजह से कई इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में तेजी देखी जा रही है और इसके शेयर 52 हफ्ते के उच्च लेवल पर पहुंच गए हैं।

पिछले हफ्ते 16 अगस्त को क्रेन इंफ्रास्ट्रक्चर के शेयरों में 20 फ़ीसदी की बढ़त दर्ज की गई थी और यह 16.6 रुपए के उच्च स्तर पर आ गए थे। पिछले गुरुवार के शुरुआती कारोबार में एक बार फिर क्रेन इंफ्रा के शेयर में 20 फ़ीसदी की तेजी आई है और यह 20 के लेवल को पार कर गए।

चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में Crane Infra के नेट सेल्स में पिछले वर्ष की पहली तिमाही की तुलना में 865 फीसदी की तेजी आई है और यह 2.51 करोड़ रुपए पर पहुंच गया है। रियल स्टेट और प्रॉपर्टी डेवलपमेंट का काम करने वाली क्रेन इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड के शानदार नतीजों की वजह से इसके शेयरों में तेजी आ रही है।

करीब 15 करोड़ के मार्केट कैप वाली क्रेन इंफ्रा के शेयरों में पिछले 3 साल से 80 फीसदी सालाना की वृद्धि दर्ज की जा रही है। कंपनी पर मामूली कर्ज है और इसके काम काज में अच्छी तेजी देखी जा रही है। Crane Infra ने 1 साल की अवधि में निवेशकों को 200 फीसदी जबकि 3 साल की अवधि में 500 फीसदी का बंपर रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है। अगर आप भी शेयर बाजार से कमाई करना चाहते हैं तो क्रेन इंफ्रा के शेयरों पर नजर रख सकते हैं।

Stock Market: शेयर बाजार की शुरुआत में हुई उछाल, सेंसेक्स में 8 अंक की हुई बढ़त

 

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post