Friday, 23 February 2024

मुकेश अंबानी ने खरीदी नई सुपर कार, कीमत और खूबियां सुन हैरान हो जाएंगे आप

भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन और सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने एक नई सुपर कार खरीदी है। इस कार की कीमत करोड़ों में है।

मुकेश अंबानी ने खरीदी नई सुपर कार, कीमत और खूबियां सुन हैरान हो जाएंगे आप

Mukesh Ambani Car: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी एक बार फिर चर्चा में हैं। वे इस बार अपनी नई कार को लेकर काफी चर्चा में हैं। दरअसल, मुकेश अंबानी ने एक नई कार कार ली है जिसकी कीमत करोड़ों में है और बहुत कम लोगों के पास से इस कार का यह मॉडल जो अंबानी परिवार के घर आया है।

बता दें कि अंबानी परिवार कार के बड़े फैन हैं और यही कारण है कि उनकी गैराज में कई बेशकीमती कारें मौजूद है। ऐसे में रिलांयस के मालिक ने कौन सी कार खरीदी है और उसकी क्या-क्या खुबियां है, आइए आज के इस पोस्ट में हम यह जान लेते हैं।

मुकेश अंबानी की नई कार

दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में रहने वाले मुकेश अंबानी ने फरारी कंपनी की सुपर कार रोमा का खरीदा है। यह कार दुनिया के अमीरों की पहली पसंद है।

इस कार की कीमत लगभग 4.5 करोड़ रुपए बताई जा रही है। लाल रंग की ये गाड़ी बेहद खूबसूरत है और इसमें लेटेस्ट फीचर्स भी शामिल है। ध्यान देने वाली बात यह है कि फेरारी रोमा में 3.9 लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन है, जो 690 PS का पावर और 760 Nm का टॉर्क देता है।

इस कार को 2021 में लॉन्च किया गया था और तब से ये अमीर लोगों की पहली पसंद बनी हुई है। कुछ खबरों के अनुसार, कई सारे सेलिब्रिटीज इस कार को पहले ही खरीद चुके हैं।

अंबानी परिवार के पास ये हैं लगजरी गाड़ियां

अंबानी परिवार लगजरी गाड़ियों के बहुत बड़े शौकिन हैं। उनके गैराज में पहले से ही कई महंगी गाड़ियां पहले से मौजूद हैं। उन गाड़ियों की लिस्ट में फरार की रोमा भी शामिल हो गई है।

अंबानी परिवार के पास मर्सिडीज AMG G63s, रेंज रोवर SUVs, रोल्स रॉयस कलिनन समेत कई और महंगी गाड़ियां हैं। वहीं अगर बात करेंगे मुकेश अंबानी की तो उनके गैरेज में कई और सुपर कार्स भी मौजूद है।

उनके यहां फेरारी 812 सुपरफास्ट, मैकलेरन 5705, लैंबोर्गिनी एवेंटाडोर एस रोडस्टर, फेरारी 488 GTB, फेरारी पोर्टोफिनो और एस्टन मार्टिन DB11 जैसे बेशकीमती गाड़ियां पहले से मौजूद है। खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी के इन गाड़ियों की कीमत करोड़ों में हैं।

Related Post