Friday, 26 July 2024

एकदम फ्री हैं JIO की ये सर्विसेस, जानें किन यूजर्स को मिलेगा फायदा

Jio Offers :टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने करोड़ो यूजर्स की सुविधाओं का खास ध्यान रखती है। इसके लिए वह समय-समय…

एकदम फ्री हैं JIO की ये सर्विसेस, जानें किन यूजर्स को मिलेगा फायदा

Jio Offers :टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने करोड़ो यूजर्स की सुविधाओं का खास ध्यान रखती है। इसके लिए वह समय-समय पर सस्ते और मंहगे दोनों तरह के प्लान ऑफर करती है ताकि यूजर्स को किसी भी तरह की कोई परेशानी ना हो। जियो ने भारतीय टेलिकॉम मार्केट में कदम रखते ही अन्य के मार्केट को एकदम खत्म कर दिया था। अब कंपनी का फोकस 5G और ब्राडबैंड पर है। कंपनी की ओर से यूजर्स को बहुत सी ऐसी सुविधाएं दी जा रही हैं जो आपको निश्चित तौर पर आकर्षित कर सकती हैं। अगर आप भी JIO के सब्सक्राइबर हैं तो क्या आप भी जानते है कि कंपनी के ये ऑफर्स आपके लिए एकदम फ्री हैं। इन सेवाओं के लिए आपको अलग से भुगतान नहीं करना होगा। आइए जानते हैं इनके बारे में

जिओ दे रहा है अनलिमिटेड 5G डाटा

अगर आप JIO के सब्सक्राइबर हैं और आपने 239 रुपये या इससे ज्यादा के प्रीपेड प्लान से रिचार्ज किया है तो आपको एकदम फ्री अनलिमिटेड 5G डाटा का फायदा दिया जा रहा है। कंपनी आपको अनलिमिटेड 5G डाटा और हाई-स्पीड इंटरनेट का फायदा बिना किसी अतिरिक्त भुगतान के दे रही है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास 5G फोन और क्षेत्र में 5G की सेवा उपलब्ध होनी चाहिए।

JIO फाइबर कनेक्शन जीरो इंस्टॉलेशन चार्ज के साथ

अगर आप घर या ऑफिस में कंपनी का केबल आधारित ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेते हुए WiFi लगवाना चाहते हैं तो आप बिना किसी भुगतान के यह कनेक्शन ले सकते हैं। अगर आप JIO फाइबर कनेक्शन लेते हुए 6 महीने का रिचार्ज करवाते हैं, आपको कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं देना होगा। बाकियों को इस इंस्टॉलेशन के लिए 1,500 रुपये की फीस भरनी पड़ती है।

JioAirFiber कनेक्शन

रिलायंस जियो अपनी सबसे लेटेस्ट सेवा यानि JioAirFiber का कनेक्शन भी पूरी तरह से फ्री दे रहा है। बता दें, यह JioAirFiber कंपनी की वायरलेस WiFi सेवा है। इसके लिए घर या ऑफिस तक कोई केबल नेटवर्क ले जाने की जरुरत नहीं पड़ती। इस सेवा का फायदा लेने के लिए आपको कनेक्शन लेते हुए Annual प्लान लेना होगा। वहीं बाकि यूजर्स को इसके लिए 1000 रुपये का भुगतान करना होता है।

अगर आप भी अब तक इन फ्री सेवाओं (Jio Offers) के बारे में नहीं जानते थे तो आज ही इन ऑफर्स का फायदा लें।

Related Post