Thursday, 13 June 2024

WC23 Semi Final INDvsNZ: विराट कोहली से लेकर केन विलियमसन तक…जानें किन खिलाड़ियों के पास है कौन सी लक्जरी कार

भारत और न्यूजीलैंड के किन खिलाड़ियों के पास कौन सी कार है और उनकी खुबी क्या है। आइए आज के इस पोस्ट में उसे जानने की कोशिश करते हैं।

WC23 Semi Final INDvsNZ: विराट कोहली से लेकर केन विलियमसन तक…जानें किन खिलाड़ियों के पास है कौन सी लक्जरी कार

WC23 Semi Final INDvsNZ: आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2023 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच मुंबई में खेला जा रहा है। इस मैच में खेलने वाले कई ऐसे खिलाड़ी है जिन्हें कार्स बहुत पसंद है। इन खिलाड़ियों में से कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो दुनिया के बेहतरीन कार्स के मालिक भी है। ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम उन खिलाड़ियों के बारे में जानने की कोशिश करेंगे जो बेशकीमती कारों के मालिक है और हम यह भी जानने की कोशिश करेंगे कि उनके यहां कौन-कौन सी कार्स मौजूद है।

विराट कोहली और केन विलियमसन के पास है ये कार्स

भारत के शीर्ष क्रिकेटरों में से एक विराट कोहली के पास कई आलीशान कार्स हैं। उनके पास ऑडी का आर 8 एलएमएक्स है जो बहुत कम लोगों के पास है और इसकी कीमत लाखों में है। वहीं अगर बात करें न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियमसन की तो उनके पास पर कई विदेशी और कीमती कारें है। उनके पास जर्मन कार ब्रांड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी एसयूवी, पिछली पीढ़ी की मर्सिडीज बेंज जीएलएस है जिसे वे काफी पसंद से चलाते है।

हार्दिक पांड्या और मिशेल सेंटनर इन कार के है मालिक

अपने आक्रामक गेमप्ले के लिए जाने जाने वाले हार्दिक पांड्या के पास लैम्बोर्गिनी हुराकन ईवो है जो एक हाई-परफॉर्मेंस कारों में से एक है। इस कार में 5.2L स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड इंजन है जो इसे और भी खास बनाता है। वहीं गेंदबाजी ऑलराउंडर मिशेल सेंटनर की अगर बात करेंगे तो इनके पास एक प्रसिद्ध जापानी कार निर्माता लेक्सस एनएक्स का हाइब्रिड मध्यम आकार का लक्जरी एसयूवी है।

केएल राहुल, मैट हेनरी और श्रेयस अय्यर के कारों की लिस्ट

टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल के पास बीएमडब्ल्यू के पोर्टफोलियो में फ्लैगशिप लक्जरी एसयूवी और प्री-फेसलिफ्ट बीएमडब्ल्यू एक्स 7 है जो उन्हें काफी पसंद है। इन कारों की कीमत लोखों तो करोड़ों में आती है। तेज गेंदबाज मैट हेनरी के पास टेस्ला मॉडल एस है जिसे चलाना उन्हें काफी पसंद है। एक तेज गेंदबाज के रूप में यह कार उन पर सूट भी करती है।

वहीं अगर भारतीय खिलाड़ी श्रेयस अय्यर की अगर बात करेंगे तो उनके पास 4.0L बाय-टर्बो V8 इंजन के साथ मर्सिडीज बेंज G63 AMG है। यह एक बेहतरीन कारों में से एक है और यह कार केवल कुछ लोगों के पास ही है।

Related Post