Wednesday, 12 June 2024

Noida News : करोड़ों की ठगी के आरोपी की पत्नी गिरफ्तार

Noida News :  भोले भाले लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर करोडों रुपए ठगने वाले आरोपी की…

Noida News : करोड़ों की ठगी के आरोपी की पत्नी गिरफ्तार

Noida News :  भोले भाले लोगों को विदेश में नौकरी दिलाने का झांसा देकर करोडों रुपए ठगने वाले आरोपी की पत्नी को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई महिला के पास से 35 वीजा रसीद, 30 भारतीय पासपोर्ट, 11 बांग्लादेशी पासपोर्ट, लैपटॉप, मोहरे व 160000 रुपये बरामद हुये है।

Noida News :

एडीसीपी साद मियां खान ने बताया कि  मंजीत सिंह नामक व्यक्ति ने गत दिनों मुकदमा दर्ज कराया था कि इको विलेज 2 सुपर टेक निवासी अनुज और उसकी पत्नी ने उसे विदेश भेजने के नाम पर उससे 20 लाख रुपए ले लिए हैं। पैसे लेने के बाद आरोपी उसे अब टरका रहे हैं। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की।
थाना प्रभारी अमित कुमार मान ने पुलिस बल के साथ इको विलेज -2 में छापा मारकर अनुज की पत्नी प्रांजली सचान को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी के दौरान आरोपी अनुज पुलिस के हाथ नहीं लगा। पुलिस ने मौके से 160000 नगद, 17 मोहरें, 35 वीजा रशीद,30 भारतीय पासपोर्ट, 11 बांग्लादेशी पासपोर्ट सहित अन्य सामान बरामद किया है। पकड़ी गई प्रांजली सचान ने बताया कि वह और उसका पति भोले वाले लोगों को विदेश भेजने के नाम पर अपना शिकार बनाते हैं। पिछले एक वर्ष के दौरान वह अब तक सैकड़ों लोगों को विदेश भेजने के नाम पर करोड़ों रुपए का चूना लगा चुके हैं।

Related Post