Saturday, 27 April 2024

अरविंद केजरीवाल की और बढ़ी मुसीबत, 1 अप्रैल तक रिमांड

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबत और बढ़ गई है। आज फिर अदालत ने अरविंद केजरीवाल…

अरविंद केजरीवाल की और बढ़ी मुसीबत, 1 अप्रैल तक रिमांड

Delhi News : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबत और बढ़ गई है। आज फिर अदालत ने अरविंद केजरीवाल को 5 दिन तक के लिए ED की रिमांड पर भेज दिया है। अरविंद केजरीवाल को ईडी ने अदालत में पेश किया था। पेशी के दौरान ईडी ने बताया कि अरविंद केजरीवाल जांच में सहयोग नही कर रहे है। वे सवालों के सही जवाब नहीं दे रहे है। साथ ही ईडी ने यह भी कहा जांच को आगे बढ़ाने के लिए अरविंद केजरीवाल को गवाहों के सामने बैठाकर पूछताछ करना जरूरी है। इस कारण उन्हें कम से कम 10 दिन का रिमांड और दिया जाए। दोपहर 2 बजे हुई सुनवाई के बाद अदालत ने अपना फैसला सुरक्षित रखा था। बाद में अदालत ने अपना फैसला सुनाते हुए अरविंद केजरीवाल को 1 अप्रैल तक लिए ईडी की रिमांड भेजने का आदेश जारी कर दिया।

Delhi News

गिरफ्तार को बताया गैर कानूनी

बृहस्पतिवार को अरविंद केजरीवाल अदालत में आक्रोशित नजर आए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ईडी के पास उन्हें गिरफ्तार करने का कोई कानूनी आधार नहीं है। केवल राजनीतिक कारणों से जबरन फंसाया जा रहा है। अरविंद केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए ईडी के वकीलों ने कहा की शराब घोटले में ईडी के पास अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अनेक सबूत मौजूद है।

अरविंद केजरीवाल जांच में सहयोग नहीं कर रहे है, इसी कारण ईडी को अभी अरविंद केजरीवाल की और कस्डी चाहिए। अदालत ईडी के तर्कों से सहमत होती हुई नजर आई। अरविंद केजरीवाल तथा उनके वकीलों की एक भी दलीलों को अदालत ने गंभीरता से नहीं लिया तथा अरविंद केजरीवाल को 1 अप्रैल तक के लिए ईडी की रिमांड का आदेश सुना दिया। Delhi News

Big Breaking : नोएडा सीट पर फिर बदला सपा ने अपना प्रत्याशी, डॉ. महेंद्र नागर बने प्रत्याशी

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post