Thursday, 13 June 2024

Delhi Crime News : गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

  Delhi Crime News : शाहदरा जिला के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर बदमाशों ने एक बड़ी लूट की वारदात को…

Delhi Crime News  : गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर दिनदहाड़े 10 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

 

Delhi Crime News : शाहदरा जिला के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर बदमाशों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी हथियार के बल पर स्कूटी सवार से 10 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए है. गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Delhi Crime News :

 

डीसीपी रोहित मीणा ने बताया कि इमरान नाम के युवक ने गुरुवार दोपहर 2:30 बजे पुलिस को सूचना दी की गीता कॉलोनी फ्लाईओवर पर उसके साथ लूट हुई है. बदमाशों ने हथियार के बल पर 10 लाख रूपया लूट लिया है. वहीं शिकायतकर्ता के बहनोई हाजी सलाउद्दीन कबाड़ी का काम करते है. वह बहनोई के यहां नौकरी करता है. गुरुवार को 11 बजकर 40 मिनट पर मुस्तफाबाद से 10 लाख रुपये की पेमेंट लेकर वह लक्ष्मी नगर के लिए स्कूटी से निकला था और तकरीबन 12:30 बजे वह फ्लाईओवर से गुजर रहा था, तभी बाइक सवार 2 बदमाशों ने बंदूक के बलपर उससे 10 लाख रुपये लूट लिया और फरार हो गए.
गिरफ्तार

 

डीसीपी ने कहा कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी निकाले जा रहे हैं ताकि बदमाशों की पहचान की जा सकें. हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो इमरान का बयान संदिग्ध बताया जा रहा है. पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी थी की 10 लाख के साथ उसका मोबाइल भी बदमाशों ने लूटा है, लेकिन मोबाइल उसके पास ही पाया गया. इसके अलावा उसने लूट का वक्त 12:30 बजे बताया है जबकि उसने पुलिस को 2:30 बजे सूचना दी. आखिर इस देरी की वजह क्या है. इसके अलावा पुलिस ने जो शुरुआती सीसीटीवी फुटेज निकाली है उसमें इमरान स्कूटी का कोई पीछा करता नजर नहीं आ रहा है. बहरहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही हैं. जांच के बाद इस पूरे लूट कांड का खुलासा हो पाएगा.

Related Post