Thursday, 2 May 2024

दिल्ली मेट्रो में चोर की हुई खातिरदारी, लगातार जड़ दिए कई थप्पड़

Delhi Metro Viral Video : ट्रेन और मेट्रो में चोरी की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। कई बार ये घटनाएं…

दिल्ली मेट्रो में चोर की हुई खातिरदारी, लगातार जड़ दिए कई थप्पड़

Delhi Metro Viral Video : ट्रेन और मेट्रो में चोरी की घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। कई बार ये घटनाएं कैमरे में भी कैद हो जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। हाल में एक शख्स ने ऐसा ही कुछ अपने मोबाइल में कैप्चर किया और ये वायरल हो गया।

Delhi Metro Viral Video

चोर को युवक ने सिखाया सबक

ताजा वीडियो दिल्ली मेट्रो का है। इस वीडियो में एक शख्स ने एक यात्री को अपने बैग से सामान चोरी करते पकड़ लिया। इसके बाद खचाखच भरी मेट्रो में शख्स उस कथित चोर को बिना रुके तड़ातड़ थप्पड़ जड़ दिए। वीडियो में दिख रहे शख्स ने चोर को एक के बाद एक करके उसे लगातार 10 से 11 थप्पड़ जड़ दिए। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो के बारे में ये जानकारी सामने नहीं आई है कि ये घटना कब की है। लेकिन सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप भी देख सकते है कि कैसे थप्पड़ मारते हुए वह कह रहा है- तेरी तो… चोर। आस पास खड़े लोग उसे रोकने की जरा भी कोशिश करते नहीं दिखते। इस वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट कर रहे हैं और दिल्ली मेट्रो में ऐसी घटनाओं के आम हो जाने की बात कर रहे हैं। इस वीडियो को लेकर लोगों का कहना है कि मेट्रो चोरों का अड्डा बन गया है।

कुछ दिन पहले भी हुई थी घटना

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी मेट्रो में चोरी करती हुई महिलाओं का एक वीडियो वायरल हुआ था।  कुछ दिनों पहले वायरल हुए इस वीडियो में एक सिंटू गुप्ता नामक यूट्यूबर दिल्ली मेट्रो में घुस रही भीड़ के पीछे कैमरा लेकर चल रहे थे। वे साथ में बता रहे हैं कि कैसे भीड़ में जा रही दो औरतें एक अन्य शख्स का बटुआ मारने के चक्कर में हैं। इसके बाद वह उस चोरी की वीडियो भी बना लेते हैं। दोनों चोर औरतें भीड़ से बाहर निकल आती हैं तो सिंटू उन्हें रोकते हैं। जिसकी जानकारी देने पर कुछ महिलाएं उन महिला चोरों की धुनाई कर देती है।

नोएडा और ग्रेनो में नहीं मनेगी स्विमिंग पूल वाली होली, प्रशासन हुआ सख्त

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post