Friday, 21 June 2024

कार की टक्कर से हवा में उछला पुलिसकर्मी, चैकिंग के दौरान ​हुआ हादसा

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने चैकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को टक्कर…

कार की टक्कर से हवा में उछला पुलिसकर्मी, चैकिंग के दौरान ​हुआ हादसा

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने चैकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को टक्कर मार दी। इस हादसे का सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि कार की टक्कर लगते ही पुलिसकर्मी हवा में उछलता है। घटना 24 अक्टूबर की बताई जा रही है। इस हादसे का वीडियो अब सामने आया है।

Delhi News in hindi

जानकारी के मुताबिक इस घटना में घायल पुलिसकर्मी का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल कांस्टेबल की पहचान रवि सिंह के रूप में की है। आरोपी की रामलखन (52) के तौर पर की गई है। आरोपी दिल्ली के मंडावली का रहने वाला है। घटना के बाद आरोपी भागने की कोशिश कर रहा था। लेकिन ट्रैफिक पुलिस ने उसका पीछा कर गिरफ्तार कर लिया।

सामने आए हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली पुलिस का स्टाफ कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर पिकेट लगाकर वाहनों की चेकिंग कर रहा था। तभी तेज रफ्तार में आई स्कॉर्पियो कार सिपाही रवि सिंह को टक्कर मारती हुई फरार होने लगती है। टक्कर लगते ही सिपाही हवा में उछलकर कई फिट दूर जाकर गिरता है। हादसे में उसे काफी चोटें आती हैं। जिसके बाद इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भाजपा की महिला नेता निकली शातिर अपराधी, विधायक को बताती है अपना गुरू

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post