Thursday, 13 June 2024

द्वारका एक्सप्रेस-वे का PM करेंगे उद्घाटन, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (11 मार्च) को हरियाणा के गुरुग्राम में देश के पहले…

द्वारका एक्सप्रेस-वे का PM करेंगे उद्घाटन, जारी हुई ट्रैफिक एडवाइजरी

Delhi Traffic Advisory : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार (11 मार्च) को हरियाणा के गुरुग्राम में देश के पहले एलिवेटेड एक्सप्रेसवे द्वारका एक्सप्रेस-वे का लोकार्पण करने आ रहे हैं। जिसको लेकर आज दिल्ली से गुरुग्राम आने-जाने वाले लोगों के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। साथ ही लोगों से पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की अपील की है, जिससे उन्हें लंबे जाम से राहत मिल सकें।

Delhi Traffic Advisory

नितिन गडकरी करेंगे पीएम का स्वागत

आपको बता दें दिल्ली-गुरुग्राम नेशनल हाईवे शिव मूर्ति पर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी पीएम का स्वागत करेंगे। इस दौरान उसके बाद साउथ दिल्ली से सांसद रमेश बिधूडी हजारों कार्यकर्ताओं के साथ पीएम का स्वागत करने के लिए मौजूद रहेंगे। जिसके बाद द्वारका टोल प्लाजा पर दिल्ली बीजेपी के लगभग 25 हजार कार्यकर्ता फूलों की वर्षा कर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे।

ये रास्तें रहेंगे बंद

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी के मुताबिक सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक धौलासिरस चौक, परिवहन प्राधिकरण कार्यालय के पास, सेक्टर 8/9 क्रॉसिंग, डी.जी.एस/कार्मेल चौक (सेक्टर-20), सेक्टर-23 पुलिस स्टेशन के पास जानकी चौक, द्वारका मेट्रो स्टेशन और पैसिफिक मॉल कट से गोल्फ कोर्स रोड, पोचनपुर फ्लाईओवर, सेक्टर-23 चौक, भरथल चौक से धौला सिरसा चौक और छावला रोड पर ट्रैफिक जाम लगने की उम्मीद है। ऐसे में लोगों को इन रास्तों पर जाने से बचने की अपील की गई है। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करने की भी अपील की है। जिससे वह जाम से बच सकें।

Delhi Traffic Advisory

ज़मीन के टुकड़े को लेकर आपस में भिड़े भाई भाई, नोएडा में हुआ खूनी संघर्ष

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post