Sunday, 25 February 2024

Greater Noida : यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों के बीच टक्कर में दो बच्चों समेत 8 लोग घायल

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र से हो कर गुजर रहे यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात हुई…

Greater Noida : यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों के बीच टक्कर में दो बच्चों समेत 8 लोग घायल

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र से हो कर गुजर रहे यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात हुई दो कारों के बीच हुई टक्कर में दो बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Greater Noida

जानकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेस वे पर देर रात आगरा से नोएडा आने वाले मार्ग पर तेज रफ्तार आर्टिका का और एक अन्य कार के बीच भीषण टक्कर हो जाने के कारण दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए जबकि दूसरी गाड़ी सड़क पर ही पलट गई।

सूचना मिलने पर पहुंची थाना की पुलिस ने दो बच्चों, 6 साल की रौनक और 2 साल की रिद्धि समेत ओम प्रकाश गोयल, उनकी पत्नी लता देवी गोयल, प्रशांत गोयल, पंकज गोयल और उनकी पत्नी शालू गोयल और मुकेश सैनी को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस घटना कारण के कारण काफी देर तक यमुना एक्सप्रेसवे पर लगे जाम से यातायात बाधित रहा। बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को हटाकर रास्ता को खुलवा दिया। जिसके बाद यातायात सामान्य हो पाया। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी है।

Amritpal : खालिस्तान समर्थक अमृतपाल अब भी फरार, पुलिस कर रही है तलाश

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post