Tuesday, 25 June 2024

Greater Noida Latest News : डॉक्टर की बेटी की हत्या कर बदमाश लूट ले गए 25 लाख

Greater Noida Latest News :   थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र के सरस्वती एनक्लेव में बदमाशों ने बीएएमएस डॉक्टर की 14 वर्षीय…

Greater Noida Latest News : डॉक्टर की बेटी की हत्या कर बदमाश लूट ले गए 25 लाख

Greater Noida Latest News :   थाना ईकोटेक 3 क्षेत्र के सरस्वती एनक्लेव में बदमाशों ने बीएएमएस डॉक्टर की 14 वर्षीय बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद घर में रखे करीब 25 लाख रुपए व अन्य कीमती सामान भी गायब है। डॉक्टर ने अपने एक परिचित पर इस पूरी वारदात को अंजाम देने का शक जताया है।

हत्या के बाद लूट लिए 25 लाख और कीमती समान 

Greater Noida Latest News  मूल रूप से हस्तिनापुर मेरठ निवासी डॉ सुदर्शन बैरागी अपने परिवार सहित सुत्याना के सरस्वती एनक्लेव में परिवार सहित रह रहे हैं। वह सेक्टर 93 गेझा गांव में अनुष्का पॉली क्लिनिक चलाते हैं। मंगलवार की सुबह डॉ सुदर्शन बैरागी अपनी पत्नी और दो बच्चों को लेकर अपने क्लीनिक पर चले गए। दोपहर के समय जब वह वापस घर लौटे तो उन्हें घर का दरवाजा खुला हुआ और सामान अस्त-व्यस्त मिला। वह जब घर में पहुंचे तो उनकी 14 वर्षीय बेटी बेड पर पड़ी हुई थी। उसके गले में चुन्नी का फंदा लिपटा हुआ था और मुंह से खून बह रहा था। डॉ बैरागी अपनी बेटी को तुरंत फेलिक्स अस्पताल लेकर पहुंचे जहां परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर थाना ईकोटेक 3 पुलिस पहुंच गई। डॉ बैरागी ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपना फ्लैट बेचा था। फ्लैट बिक्री के बाद मिले 23 लाख रुपए घर में रखे हुए थे। घर से 25 लाख रूपए की नकदी व अन्य कीमती सामान भी गायब हैं।

वारदात के समय घर पर अकेली थी बेटी 

Greater Noida Latest News  डीसीपी सेंट्रल अनिल कुमार ने बताया कि डॉ बैरागी ने अपने ही गांव के एक परिचित पर इस पूरी वारदात को अंजाम दिए जाने का शक जताया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका परिचित अक्सर उनके घर आता था और उसे उनके द्वारा फ्लैट बेचने के बारे में भी बता था। आज सुबह भी उसने क्लीनिक पर जाते समय उनसे जानकारी ली थी कि घर पर कौन-कौन है। डीसीपी ने बताया कि डॉ के परिचित को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मौके से फॉरेंसिक टीम द्वारा भी साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं। इसके अलावा घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।Greater Noida Latest News

ग्रेटर नोएडा के किसानों की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता : CEO रवि कुमार एनजी Noida Latest News

Related Post