Friday, 23 February 2024

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, दर्जनों बाइक बरामद

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर की थाना बीटा 2 पुलिस ने देर रात एक बाइक…

बाइक चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, दर्जनों बाइक बरामद

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा शहर की थाना बीटा 2 पुलिस ने देर रात एक बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की गई एक दर्जन से अधिक बाइक बरामद की है।

Greater Noida News

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा शहर के थाना बीटा 2 की पुलिस शुक्रवार की रात कासना पुलिया पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने एक बाइक पर सवार दो युवकों को रुकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस को देखकर बाइक सवारों ने बाइक को पीछे की ओर मोड़ लिया और भागने लगे। जिस पर पुलिस ने पीछा करके बाइक सवारों को पकड़ लिया। पकड़े गए बाइक सवारों से पूछताछ करने पर एक ने अपना नाम पवन पुत्र सुंदर निवासी ग्राम आंजनी थाना जहांगीराबाद जनपद बुलंदशहर तथा दूसरे ने अपना नाम शिवा पुत्र रामस्वरुप निवासी ग्राम आंजनी बुलंदशहर बताया। बाइक के कागज मांगने पर दोनों ने बताया कि यह बाइक चोरी की है और कासना के शनि बाजार से दो महीने पहले चोरी की थी। पुलिस से बचने के लिए वह पीछे मुड़कर भाग रहे थे।

थाना बीटा 2 पुलिस ने बताया कि चोरों के पास से बरामद हीरो होंडा बाइक अंकित कुमार पुत्र रविंद्र पाल निवासी कासना की है, जिसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज है। इसके बाद पुलिस ने दोनों बाइक सवारों को हिरासत में ले लिया और गहनता से पूछताछ की।

बदमाशों ने बाइक चोरी करने में अपने एक अन्य साथी सचिन पुत्र सतपाल निवासी ग्राम तहगौरा जनपद बुलंदशहर बताया, जिसे पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। तीनों बदमाशों की निशानदेही पर पुलिस ने ग्राम नट मढ़ैया के नजदीक गैस गोदाम के पास झाडियों में छिपाकर रखी गई चोरी की 15 बाइक बरामद की है। यह सभी बाइक अलग तारीखों में अलग अलग स्थानों से चोरी की गई थी। पुलिस तीनों बाइक चोरों के खिलाफ आगे की विधिक कार्यवाही कर रही है।

Wedding In Train : चलती ट्रेन में हुई प्रेमी जोड़े की शादी, देखिए वीडियो

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post