Saturday, 18 May 2024

Noida News : भाजपा नेता को परिवार समेत मिली जान से मारने की धमकी: जानिए किसने दी

Noida News / ग्रेटर नोएडा। यूपी के बाबा की माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बावजूद गौतमबुद्धनगर जिले में खनन…

Noida News :  भाजपा नेता को परिवार समेत मिली जान से मारने की धमकी: जानिए किसने दी

Noida News / ग्रेटर नोएडा। यूपी के बाबा की माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के बावजूद गौतमबुद्धनगर जिले में खनन माफिया पुलिस प्रशासन को खुली चुनौती दे रहे हैं। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां अवैध खनन का विरोध करने पर भाजपा नेता को खनन माफिया ने पूरे परिवार सहित खत्म करने की धमकी दी है। खनन माफिया की धमकी से डरे सहमे भाजपा नेता ने थाना दादरी में खनन माफिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

Noida News

भारतीय जनता पार्टी गौतमबुद्धनगर मीडिया प्रकोष्ठ के जिला संयोजक कुलदीप भाटी ने बताया कि गांव बैरंगपुर उर्फ नई बस्ती निवासी विक्की उर्फ विक्रांत व उसके भाई भोलू उर्फ अवतार जनपद के बड़े खनन माफिया हैं। गत दिनों दोनों भाइयों के इशारे पर इनके गुर्गों ने उसके खेत में अवैध खनन करते हुए मिट्टी उठा ली। इस बात का पता चलने पर उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे फोन पर परिवार सहित खत्म करने की धमकी दी।

भाजपा नेता का आरोप है कि विक्की उर्फ विक्रांत व उसका भाई भोलू उर्फ अवतार स्थानीय प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर दिन रात खनन का काम करते हैं। छोटे कर्मचारियों को यह अपने पैसे के दम पर मैनेज कर लेते हैं। दादरी तहसील के लगभग 20 गांव में यह खनन माफिया सक्रिय हैं और खुलेआम अवैध रूप से खनन कर रहे हैं। दोनों भाइयों की दबंगई का आलम यह है कि दिन रात यह डम्फरों के जरिए मिट्टी खनन कर सरकार को राजस्व का चूना लगा रहे हैं।

भाजपा नेता ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि दोनों भाई शातिर अपराधी प्रवृत्ति के हैं। इनकी दबंगई का आलम यह है कि दोनों भाई अपने लग्जरी कारों के ऊपर दिल्ली विधानसभा के विधायक का फर्जी पास व हूटर लगाकर चलते हैं। भाजपा नेता ने आशंका जताई है कि दोनों आरोपी उसकी कभी भी हत्या कर सकते हैं। किसी अनहोनी को लेकर वह और उनका पूरा परिवार भयभीत है।

थाना दादरी पुलिस ने पीड़ित भाजपा नेता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है। खनन माफियाओं की दबंगई क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। लोगों का कहना है कि दोनों खनन माफिया अपनी दबंगई के आगे सत्ताधारी पार्टी के नेताओं को भी कुछ नहीं समझ रहे हैं। Noida News

कोलकाता में रिक्शा चला रहे हैं औरंगजेब के वंशज : योगी आदित्यनाथ Noida News

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post