Saturday, 25 May 2024

Seema Haider : पबजी वाले प्यार का जासूसी एंगल खंगाल रही है ATS

Seema Haider ग्रेटर नोएडा। पबजी गेम के जरिए प्यार के फेर में फंसी पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर से उत्तर…

Seema Haider : पबजी वाले प्यार का जासूसी एंगल खंगाल रही है ATS

Seema Haider ग्रेटर नोएडा। पबजी गेम के जरिए प्यार के फेर में फंसी पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर से उत्तर प्रदेश की एटीएस ने पूछताछ शुरू कर दी है। उसे आज एटीएस दफ्तर बुलाया गया, जहां एटीएस (ATS)  ने उससे पाकिस्तान से भारत आने तक के सभी सवालों के जवाब पूछे। सूत्रों का दावा है कि ATS दुबारा जल्द ही सीमा और सचिन के बयान दर्ज कर सकती है।

Seema Haider Update

ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे में पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ आई सीमा हैदर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। अब उसे पाकिस्तानी जासूस कहकर पुकारा जा रहा है। सोशल मीडिया पर उसे जहां पाकिस्तानी भाभी कहा जा रहा है तो वहीं कुछ लोग पाकिस्तानी Spy भी कह रहे हैं। अब इस मामले में उत्तर प्रदेश की एटीएस टीम की एंट्री हो गई है। एटीएस ने आज सीमा से पूछताछ की है। बताया जा रहा है कि पूछताछ में सीमा ने सचिन से शादी का दावा किया है। एटीएस ने ग्रेटर नोएडा पुलिस से सीमा के बयान की कॉपी भी ले ली है।

सूत्र बताते हैं कि दुबारा जल्द ही सचिन और सीमा से पूछताछ होगी और उनके पूर्व में दिए गए बयानों की जांच की जाएगी। एटीएस पूछताछ के दौरान यह पता लगाने का प्रयास करेगी कि सीमा चार बच्चों के साथ किस तरह से भारत में प्रवेश कर गई और काफी समय तक रबूपुरा में छिपकर रही। एटीएस यह भी जानने का प्रयास करेगी कि उसके मोबाइल फोन के कांटेक्ट नंबर कहां कहां के हैं तथा सचिन से उसकी पबजी ही खेलने के ही दौरान मुलाकात हुई या कोई और जरिया भी था।

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह की सीमा और सचिन को एटीएस की टीम अपने साथ ले गई थी। बताया जाता है कि उन्हें गौतमबुद्धनगर के एक गुप्त स्थान पर पूछताछ की जा रही है। सूत्र बताते हैं कि सीमा के साथ साथ सचिन, सचिन के पिता से भी एटीएस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

फॉर्च्यूनर कार और 10 लाख रुपये न लाने पर एयरलाइंस क्रू मेंबर को घर से निकाला Noida News

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post