Tuesday, 28 May 2024

Seema Haider News: ग्रेटर नोएडा : सीमा हैदर और सचिन के सामने रोटी के लाले, पैसा खत्म, राशन खत्म, कैसे भरा जाए पेट

Seema Haider News: ग्रेटर नोएडा। पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा इस…

Seema Haider News: ग्रेटर नोएडा : सीमा हैदर और सचिन के सामने रोटी के लाले, पैसा खत्म, राशन खत्म, कैसे भरा जाए पेट

Seema Haider News: ग्रेटर नोएडा। पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन मीणा इस वक्त आर्थिक संकट से गुजर रहे हैं। हर वक्त घर में रहने के कारण सचिन कोई काम नहीं कर पा रहा है और जो जमा पूंजी थी वह भी कोर्ट केस और आगंतुकों के सत्कार में समाप्त हो गई। ऐसे में उनके सामने रोटी के लाले पड़ गए हैं। सचिन का पूरा परिवार इस समय बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है।

Seema Haider News

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के रबुपूरा निवासी सीमा हैदर और सचिन मीणा इन दिनों खाने को भी लाचार हो गए हैं। सीमा-सचिन और उनके घर वालों को भोजन और अन्य आवश्यक वस्तुओं की कमी का सामना करना पड़ रहा है।

सोशल मीडिया पर सीमा-सचिन और सचिन के पिता का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपनी आर्थिक तंगी का जिक्र कर रहे हैं। वीडियो में सचिन के पिता नेत्रपाल ने कहा कि पुलिस केस की वजह से उनका पूरा परिवार घर में ही कैद है। वे लोग बाहर भी नहीं जा पा रहे हैं और कोई काम नहीं कर पा रहे हैं जिससे पैसे का आगमन रुक गया है। उनका कहना है कि घर के हालात सही नहीं हैं। उन्हें खाने-पीने की काफी दिक्कते आ रही ही हैं।

पुलिस अधिकारियों को लिखा पत्र

सचिन के पिता नेत्रपाल ने कहा, हम लोग तो हर दिन कमाकर खाना खाने वाले हैं। लेकिन जब से पुलिस हमारे पीछे पड़ी है, पुलिस ने हमें घर से बाहर जाने को नहीं कहा है इसलिए हम कुछ भी नहीं कमा पा रहे हैं। हम दिनम भर घर में ही रहते हैं और राशन खत्म हो गया है। हमने स्थानीय एसएचओ को भी इसके लिए पत्र लिखकर बताया है।

सचिन के पिता नेत्रपाल ने मीडिया के सामने आकर भी गुहार लगाई है। उन्होंने कहा कि उन लोगों के भूखा रहने की नौबत तक आ जाएगी। हमारे पास पैसा कमाने का कोई भी और जरिया नहीं है।

भारतीय किसान यूनियन लोक शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष मास्टर स्वराज ने शनिवार को सीमा और सचिन के घर पर उनसे मुलाकात की थी। किसान नेता ने कहा कि जब से वे अपने घर में फंसे हैं, उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि मीडिया कर्मियों की एक लंबी कतार लगातार उनके घर पर मौजूद रहती है, जिससे सीमा और सचिन और परिवार के लिए बाहर निकलना और जरूरी चीजें खरीदना मुश्किल हो जाता है।

Greater Noida : उड़ीसा से लाया जा रहा था बेहद महंगा नशा, एंटी नारकोटिक्स सेल ने पकड़े दो तस्कर

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post