Saturday, 25 May 2024

सीमा हैदर को मिली हिदायत तो बना ली मीडिया से दूरी, दूसरे घर में हुई शिफ्ट Seema Haider

Seema Haider : ग्रेटर नोएडा। पिछले कई दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर…

सीमा हैदर को मिली हिदायत तो बना ली मीडिया से दूरी, दूसरे घर में हुई शिफ्ट Seema Haider

Seema Haider : ग्रेटर नोएडा। पिछले कई दिनों से मीडिया और सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी पाकिस्तानी प्रेमिका सीमा हैदर ने मीडिया से दूरी बना ली है। सीमा के व्यवहार में अचानक से आए इस बदलाव के चलते सचिन और सीमा से मिलने के लिए पहुंच रहे मीडिया कर्मियों को बिना बात किए ही वापस लौटना पड़ रहा है। सीमा ने कैमरे के सामने आना पूरी तरह से बंद कर दिया है।

Seema Haider Update

आपको बता दें कि बीते दिनों कुछ मीडियाकर्मी और यूट्यूबर गुरुवार को सीमा से मिलने रबूपुरा में सचिन के घर पहुंचे थे, लेकिन सचिन के परिजनों ने सीमा के बीमार होने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने सीमा के उनसे मिलने से साफ इंकार कर दिया।

बीते कई दिनों से यूट्यूबर्स से लेकर मीडियाकर्मी तक लगातार सीमा और सचिन के घर आकर उनसे सवाल जवाब कर रहे थे। ऐसे में सीमा सही से आराम भी नहीं कर पा रही थी। अब खबरें हैं कि ऐसे लगातार लोगों के घर पे आने की वजह से सीमा, सचिन और परिजन परेशान हो गए हैं।

पुलिस ने दी सचिन व सीमा को हिदायत

इसके अलावा सीमा के जासूस होने जैसी खबरों ने भी सोशल मीडिया पर जमकर तूल पकड़ा, जिस बात ने सीमा और सचिन के परिजनों को काफी परेशान किया। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने सीमा और सचिन को हिदायद दी है कि ज्यादा मीडिया के चक्कर में ना पड़े। यही कारण है कि बीते कुछ दिनों से सीमा को सचिन के घर पर ना रुकवाकर किसी और के घर में रुकवाया हुआ है।

आपको बता दें कि बीते दिनों जब सीमा के नेपाल के जरिये भारत पहुंचने और सचिन के साथ रहने की खबरें सामने आईं तो मीडिया में खलबली मच गई। पुलिस ने भी सीमा और सचिन दोनों को गिरफ्तार कर दिया था। हालांकि, कुछ समय के बाद दोनों को ही जमानत मिल गई थी। ये खबर सामने आते ही सीमा और सचिन के घर यूट्यूबर्स और मीडियाकर्मियों का तांता सा लग गया।

सबको बता रही थी अपनी लव स्टोरी

सीमा भी अपनी और सचिन की लव स्टोरी के बारे में सबको बता रही थी। उसने ये भी बताया कि किस तरह से वो नेपाल के जरिये भारत में पहुंची। सीमा ने बताया कि उसका भाई पाकिस्तानी फौज में है। इस बीच सीमा के पति का भी बयान सामने आया था, जिसमें उसने कहा कि सीमा और उसका तलाक नहीं हुआ है। Seema Haider Update

National News : पाकिस्तान नहीं लौटी सीमा तो भारत में फिर होगा 26/11 जैसा हमला

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post