Tuesday, 25 June 2024

नोएडा, ग्रेटर नोएडा व Yeda में हुए बम्पर तबादले, 70 अधिकारी बदले, कौशिक बने नोएडा के GM

UP Officer Transfer List / नोएडा 1 जुलाई। नोएडा, ग्रेटर-नोएडा एवं यमुना विकास प्राधिकरण (Yeda) में बम्पर स्तर पर तबादले…

नोएडा, ग्रेटर नोएडा व Yeda में हुए बम्पर तबादले, 70 अधिकारी बदले, कौशिक बने नोएडा के GM

UP Officer Transfer List / नोएडा 1 जुलाई। नोएडा, ग्रेटर-नोएडा एवं यमुना विकास प्राधिकरण (Yeda) में बम्पर स्तर पर तबादले किए गए हैं। तबादलों के इस अभियान में 70 अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है। इस तबादला अभियान में लम्बे अर्से से एक ही स्थान पर जमे हुए कई अधिकारियों को बदला गया है। आपको बता दें कि औद्योगिक विकास प्राधिकरणों में 5 वर्ष पहले तक तबादले नहीं होते थे। यह व्यवस्था 5 साल पहले ही शुरू की गयी थी।

UP Officer Transfer List

कौन-कौन बदले गए

आप को बता दें कि अब तक यूपीसीडा में महाप्रबंधक (सिविल) के पद पर तैनात पी.के. कौशिक को इसी पद पर नोएडा प्राधिकरण में तैनात किया गया है। श्री कौशिक एक वर्ष पूर्व नोएडा से स्थानांतरण हुए थे। यूपीसीडा में महाप्रबंधक (वास्तुविद व नियोजन) के पद पर काम कर रही श्रीमती मीना भार्गव को नोएडा प्राधिकरण में इसी पद पर तैनात किया गया है। इसी कड़ी में नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यीडा में महाप्रबंधक (वास्तुविद एवं नियोजन) का काम देख रहीं श्रीमती लीनू सहगल को इसी पद पर ग्रेटर नोएडा में तैनात करते हुए यीडा का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है। नोएडा में वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) के पद पर तैनात विजय रावल को इसी पद पर ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। नोएडा प्राधिकरण में सिविल विभाग के प्रबंधक तथा जन स्वास्थ्य विभाग खंड 2 के वरिष्ठ प्रबंधक के पद पर तैनात आर.के. शर्मा को कानपुर में यूपीसीडा भेजा गया है।

इसी कड़ी में नोएडा प्राधिकरण में प्रबंधक के पद पर तैनात सतेन्द्र गिरी को यूपीसीडा में इसी पद पर भेजा गया है। नोएडा प्राधिकरण के प्रबंधक (विद्युत एवं यांत्रिकी) निजामुद्दीन को यूपीसीडा भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा में वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव सिंह को इसी पर नोएडा प्राधिकरण भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में वरिष्ठ प्रबंधक (विद्युत एवं यात्रिकी) रहे गुरविंदर सिंह को यूपीसीडा स्थानांतरित किया गया है। यीडा में उप महाप्रबंधक (सिविल) के पद पर तैनात राजेन्द्र भाटी को इसी पद पर यूपीसीडा भेजा गया है।

UP Officer Transfer List

इसी क्रम में आगे बढ़ाते हुए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) के पद पर तैनात कपिल देव सिंह को नोएडा प्राधिकरण में इसी पद पर तैनात किया गया है। ग्रेटर नोएडा के वरिष्ठ प्रबंधक रामआसरे गौतम को इसी पद पर यूपीसीडा में तैनात किया गया है। ग्रेटर नोएडा में प्रबंधक के पद पर तैनात सचिन मित्तल को इसी पद पर कानपुर स्थित यूपीसीडा के मुख्यालय में भेजा गया है। यीडा में प्रबंधक के पद पर तैनात ब्रजेश कुमार कश्यप को इसी पद पर यूपीसीडा भेजा गया है। यीडा में प्रबंधक के पद पर तैनात अजब सिंह भाटी को इसी पद पर यूपीसीडा भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा में प्रबंधक के पद पर तैनात सुधीर कुमार को इसी पद पर यीडा भेजा गया है। यूपीसीडा में प्रबंधक के पद पर तैनात राजेश सिंह को ग्रेटर नोएडा में इसी पद पर भेजा गया है। यूपीसीडा में प्रबंधक के पद पर तैनात श्रीमती नीता सिंह को ग्रेटर नोएडा में इसी पर भेजा गया है। गोरखपुर औद्योगिक विकास प्राधिकरण (गीडा) में प्रबंधक के पद पर तैनात रविन्द्र सिंह को इसी पद पर यीडा में भेजा गया है।

UP Officer Transfer List

इसी सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए यूपीसीडा में तैनात प्रबंधक स्नेहलता को ग्र्रेटर नोएडा में इसी पद पर तैनात किया गया है। ग्रेटर नोएडा के सहायक प्रबंधक नेक सिंह को यीडा में तैनात किया गया है। ग्रेटर नोएडा के सहायक प्रबंधक वीरेन्द्र सिंह को इसी पद पर नोएडा प्राधिकरण भेजा गया है। यूपीसीडा में प्रबंधक के पद पर तैनात अजय प्रकाश को ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। गीडा में प्रबंधक रहे ब्रहमपाल सिंह को यीडा में भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रबंधक विजय कुमार वाजपेयी को इसी पद पर (गीडा) में भेजा गया है। यूपीसीडा के प्रबंधक रतिक को इसी पद पर ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। गीडा के प्रबंधक राजकुमार को इसी पद पर नोएडा प्राधिकरण भेजा गया है। नोएडा प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक को यूपीसीडा भेजा गया है। नोएडा प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक महेश चन्द यादव को यूपीसीडा के सूरजपुर स्थित कार्यालय में तैनात किया गया है। नोएडा में तैनात सहायक प्रबंधक शैलेन्द्र सिंह को इसी पद पर यीडा में भेजा गया है। नोएडा प्राधिकरण के सहायक प्रबंधक सुदेश रंजन को यूपीसीडा के उन्नाव दफ्तर भेजा गया है। नोएडा के सहायक प्रबंधक धर्मेन्द्र कुशवाह को यूपीसीडा कानपुर भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा के सहायक प्रबंधक अमित कुमार को यूपीसीडा के अयोध्या कार्यालय में तैनात किया गया है।

UP Officer Transfer List

तबादलों की इसी कड़ी में यूपीसीडा में तैनात सहायक प्रबंधक सुरेन्द्र कुमार वर्मा को इसी पद पर नोएडा प्राधिकरण भेजा गया है। यूपीसीडा में सहायक प्रबंधक सतीश चन्द तिवारी को इसी पद पर नोएडा प्राधिकरण भेजा गया है। यूपीसीडा के सहायक प्रबंधक करण सिंह त्यागी को इसी पद पर नोएडा प्राधिकरण भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा के सहायक प्रबंधक सुरेन्द्र कुमार को इसी पद पर नोएडा भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा के प्रबंधक मुजफ्फरअली को इसी पद पर यूपीसीडा भेजा गया है। नोएडा में तैनात प्रबंधक मीनाक्षी को इसी पद पर ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। नोएडा की प्रबंधक श्रीमती सुमित ग्रोवर को इसी पद पर यीडा भेजा गया है। यीडा के प्रबंधक सार्दुल विक्रम को यूपीसीडा भेजा गया है। नोएडा की सहायक प्रबंधक नीरा लोहिया को इसी पद पर यीडा भेजा गया है।

नोएडा के सहायक प्रबंधक प्रेम कुमार को भी इसी पद पर यीडा भेजा गया है। नोएडा के सहायक प्रबंधक यूएस फारूख को इसी पद पर यूपीसीडा भेजा गया है। ग्रेटर नोएडा के सहायक प्रबंधक राजेश शर्मा को इसी पद पर नोएडा भेजा गया है। यूपीसीडा की सहायक प्रबंधक श्रीमती अंजु को ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। यूपीसीडा के वरिष्ठ वित्त एवं लेखाधिकारी राजीव मौर्य को इसी पद पर ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। यूपीसीडा के वरिष्ठ वित्त एवं लेखाधिकारी सलीम अहमद को इसी पद पर यीडा भेजा गया है।

तबादला एक्सप्रेस के तहत नोएडा में लेखाकार ताराचंद को इसी पद पर यूपीसीडा ग्रेटर नोएडा के लेखाकार इंद्रजीत सिंह को नोएडा, ग्रेटर नोएडा की लेखाकार श्रीमती रीता सागर को नोएडा, ग्रेटर नोएडा के लेखाकार अमर सिंह विद्यार्थी को यूपीसीडा नोएडा की लेखाकार आशा सिंह को ग्रेटर नोएडा भेजा गया है। UP Officer Transfer List

यमुना प्राधिकरण को मिले 6 नए अधिकारी, काम होगा तेज Yamuna City News

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post