Thursday, 18 April 2024

‘आप’ ने  25 दिनों में बनाए 65 हजार सदस्य

नोएडा। उत्तर प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने संगठन का विस्तार करने तथा अधिक से…

नोएडा। उत्तर प्रदेश में आसन्न विधानसभा चुनावों के मद्देनजर आम आदमी पार्टी ने संगठन का विस्तार करने तथा अधिक से अधिक लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने का अभियान छेड़ दिया है। यूपी जोड़ों के नाम से सदस्यता अभियान 8 जुलाई से शुरू हुआ था जो 8 अगस्त तक चलेगा।

जनपद गौतमबुद्घनगर में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन की कुशल नेतृत्व में युद्ध स्तर पर सदस्यता अभियान चल रहा है। इसके तहत अभी तक 65000 से अधिक लोगों को पार्टी का नया सदस्य बनाया गया है।

नोएडा विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के जुझारू युवा नेता तथा सदस्यता अभियान के प्रभारी पंकज अवाना (भूड़ा) के नेतृत्व में 27000 सदस्य बनाए जा चुके है। जबकि नोएडा विधानसभा का निर्धारित लक्ष्य 25000 तथा यह अभियान समाप्त होने को अंतिम तिथि 8 जुलाई है। बाकी 5 दिनों में सदस्यता की संख्या में और वृद्धि होना तय है। इसी तरह दादरी विधानसभा क्षेत्र में 21000 नए  सदस्य बनाए गए हैं तथा जेवर विधानसभा क्षेत्र में 17000 नए सदस्य बना लिए गए हैं।

जिला अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह तथा प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने हर विधानसभा क्षेत्र में 8 अगस्त तक 25000 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया था अभी भी इस अभियान में 5 दिन का समय शेष है। उन्होंने कहा कि तीनों विधानसभा क्षेत्र में निर्धारित लक्ष्य 75000 से भी अधिक सदस्य बना दिए जाएंगे।

Related Post