Sunday, 16 June 2024

बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

नोएडा (चेतना मंच)। थाना फेस-3 पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से…

बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

नोएडा (चेतना मंच)। थाना फेस-3 पुलिस व बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया जिसे पुलिस ने कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही से 7 दोपहिया वाहन चोरी के बरामद किये हैं। वहीं गोली लगने से घायल हुए बदमाश से एक चोरी की बाइक, तमंचा ,कारतूस आदि बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों ने कई लूटपाट व वाहन चोरी की घटनाएं करना स्वीकार किया है।

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना फेज-3 के थाना प्रभारी विवेक त्रिवेदी पुलिस टीम के साथ पुश्ता रोड बहलोलपुर पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी बाइक पर सवार 2 लोगों को उन्होंने रोकने का प्रयास किया। तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी बचाव में गोली चलाई तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे धर दबोचा। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया।

 पुलिस ने घायल बदमाश की पहचान अनीस पुत्र अली दराज निवासी सुदामापुरी थाना विजयनगर गाजियाबाद के रूप में की है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। उसके पास से चोरी की बाइक, एक तमंचा, कारतूस आदि बरामद किया है। वहीं कॉबिंग के दौरान गिरफ्तार किए गए बदमाश की पहचान मो. सलीम पुत्र अलाउददीन के रूप में हुई है।

Related Post