Friday, 23 February 2024

एक्शन में नोएडा के CEO, एक्सप्रेसवे पर चौड़ा होगा अंडरपास

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) डा. लोकेश एम लगातार शहर में घूम घूमकर विकास कार्यों…

एक्शन में नोएडा के CEO, एक्सप्रेसवे पर चौड़ा होगा अंडरपास

Noida News : नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) डा. लोकेश एम लगातार शहर में घूम घूमकर विकास कार्यों का निरीक्षण कर नोएडा में विकास को गति देने में जुटे हुए हैं। सीईओ के इस अभियान से नोएडा में कई जगह विकास कार्यों को समय पर पूरा किया जा रहा है।

Noida News in hindi

नोएडा प्राधिकरण के सीईओ डॉ. लोकेश एम वर्क सर्किल 9 में चल रहे विकास कार्यों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वर्क सर्किल 9 के वरिष्ठ प्रबंधक तथा अभियंता उनके साथ रहे। सीईओ ने वर्क सर्किल में एक्सप्रेसवे के सामानांतर 45 मीटर चौड़ी सड़क जहां सर्विस रोड से कनेक्ट हो रही है उन चौराहों पर सिविल एवं सौंदर्यकरण कराने, फुटपाथों एवं सेंट्रल वर्ज पर लगे कर्व स्टोनों को ठीक करने, इंटरलॉकिंग टॉयल्स एवं फुटपाथों की मरम्मत करने के निर्देश दिए अधिकारियों को दिए।

सीईओ ने किया शहर का औचक निरीक्षण

इसके साथ ही उन्होंने एक्सप्रेसवे के सामानांतर निर्मित क्षतिग्रस्त नाले के भाग को आरसीसी में परिवर्तित करने, सेक्टर 166 व 167 के बीच सड़क का निर्माण, सेक्टर 164 में चल रहे समस्त सड़क एवं नालियों के कार्यों को समय से पूरा करने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए। उन्होंने वर्क सर्किल 9 में नए सेक्टरों के विकास के लिए 45 व 30 मीटर चौड़ी सड़क के लिए भूमि चिन्हित करने, ग्राम छपरौली बांगर से दल्लूपुरा एवं उससे आगे जाने वाली मुख्य सड़क पर बढ़ते यातायात के दबाव को देखते हुए सड़क को चौड़ी करने, एडवांट के पास बने अंडरपास के पास पड़े मिट्टी के ढेर को हटाने के साथ ही नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्राम सुलतानपुर के सामने बने अंडरपास को चौड़ा करने के निर्देश भी दिए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए सिंचाई नाले के ऊपर स्टोन पिंचिंग एवं नाले की सफाई तथा नालों में उगी झाडियों और शिल्ट को हटाया जाए। साथ ही सभी गोल चक्करों, ट्राइपोट पर आवश्यक सिविल कार्य एवं पेंट कराया जाए, जिससे नोएडा शहर साफ सुथरा और आकर्षित दिखे।

UP के सबसे अमीर प्राधिकरण में 8 साल से नहीं हुई कोई नई भर्ती

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post