Saturday, 15 June 2024

Noida News: जेल में बन्द किसानों से मिलने पहुंचे आप नेता, जेल प्रशासन ने रोका

    नोएडा। प्राधिकरण से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के…

Noida News: जेल में बन्द किसानों से मिलने पहुंचे आप नेता, जेल प्रशासन ने रोका

    नोएडा। प्राधिकरण से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी गौतमबुद्धनगर ईकाई का प्रतिनिधि मंडल फल व रोजमर्रा की जरूरत का सामान लेकर जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन के नेतृत्व में लुक्सर जेल में बंद किसानों से मिलने पहुँचा, लेकिन जेल प्रशासन द्वारा उन्हेसस किसानों से मिलने से रोक दिया गया।

     जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन ने आरोप लगाया कि जेल में बंद किसानों से मिलने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा है कि जेल में बंद किसानों के सात पेशेवर अपराधियों की तरह व्यवहार किया जा रहा है। योगी सरकार में अपने अधिकारों के लिए आवाज उठाना जुर्म हो गया है।

     आम आदमी पार्टी किसानों की मांगों का प्राधिकरण से समाधान करने की मांग करती है और जेल में बंद निर्दोष किसानों को रिहा करने की मांग करती है। प्रतिनिधि मंडल में जिला प्रवक्ता प्रो. ए. के. सिंह, माइनॉरिटी बिंग के जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी, यूथ के जिलाध्यक्ष राहुल सेठ, नोएडा विधानसभा अध्यक्ष नितिन प्रजापति, दादरी विधानसभा से संजय चेची, जेवर विधानसभा से मुकेश प्रधान, यूथ के जिला सचिव जीतू चौधरी एवं सरताज अंसारी मौजूद रहे।

Related Post