Tuesday, 21 May 2024

Noida news : अन्ना हजारे नवंबर में आएंगे गौतमबुद्घनगर

    गौतमबुद्घनगर। संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे के गांव रालेगण सिद्धि महाराष्ट्र पहुंचा। महाराष्ट्र…

Noida news : अन्ना हजारे नवंबर में आएंगे गौतमबुद्घनगर

    गौतमबुद्घनगर। संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे के गांव रालेगण सिद्धि महाराष्ट्र पहुंचा। महाराष्ट्र के रालेगण सिद्धि में अन्ना हजारे के आव्हान पर देश के विभिन्न राज्यों के सभी प्रमुख समाज सेवी पहुंचे और बैठक में एक राष्ट्रीय आंदोलन को लेकर चर्चा हुई। करप्शन फ्री इंडिया संगठन के निमंत्रण पर अन्ना हजारे नवंबर में गौतमबुद्घनगर आएंगे।

    करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि संगठन का एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें संगठन के संस्थापक सदस्य कृष्णपाल यादव महाराष्ट्र के पुणे से दीपक मोरे शिवाजी खडक़े रतन वीर सिंह कुलबीर सिंह आदि कार्यकर्ता रहे। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि देश के वरिष्ठ समाजसेवी अन्ना हजारे के आवाहन पर उनके पैतृक गांव रालेगण सिद्धि महाराष्ट्र में देश के विभिन्न राज्यों के सभी प्रमुख समाजसेवियों ने बैठक में हिस्सा लिया।

    भारतीय ने बताया कि आंदोलन की तैयारियों को लेकर नवंबर के अंतिम सप्ताह में अन्ना हजारे कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने गौतमबुद्घनगर एवं बुलंदशहर आएंगे।

Related Post