Tuesday, 21 May 2024

Noida News : वैश्य समाज की भागीदारी पर मंथन

    नोएडा ।  महाराजा अग्रसेन भवन, सैक्टर-33, नौएडा पर नौएडा की राजनीति में वैश्य समाज की भागीदारी तथा वैश्य…

Noida News : वैश्य समाज की भागीदारी पर मंथन

    नोएडा ।  महाराजा अग्रसेन भवन, सैक्टर-33, नौएडा पर नौएडा की राजनीति में वैश्य समाज की भागीदारी तथा वैश्य समाज एक दूसरे के सुख दु:ख में सहभागी बने, इस पर विस्तृत चर्चा हुई।  कार्यक्रम का संचालन बलराज गोयल तथा एस पी जैन ने किया।

          मीडिया प्रभारी विकास जैन, मनोज गोयल तथा अजय गुप्ता ने बताया कि इस सभा में नौएडा के वैश्य समाज के 400 सम्मानित सदस्यों ने यह संकल्प लिया कि आगामी विधानसभा चुनाव में वैश्य समाज के प्रतिनिधि की विजय सुनिश्चित करेंगें।

               विकास ने बताया कि आने वाले टिकट नहीं दिया जाता वैश्य समाज अपने दम पर चुनाव लड़ेगा और जो भी पार्टी वैश्य समाज को टिकट देगी पूरा वैश्य समाज उस प्रतिनिधि का साथ देगा।

              इस बैठक में अग्रवाल मित्र मंडल के अध्यक्ष सुनील गुप्ता, महासचिव विकास बंसल, फोनरवा महासचिव के के जैन, अखिल भारतीय अग्रवाल वैश्य मित्र मंडल के अध्यक्ष राधा कृष्ण गर्ग तथा उपाध्यक्ष रोहतास गोयल, कोषाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, सैक्टर-27 आर डब्लयू ए अध्यक्ष राजीव गर्ग, माथुर वैश्य समाज के अध्यक्ष भगवान दास गुप्ता, अग्रवाल मित्र मंडल के पूर्व अध्यक्ष तथा वरिष्ठ समाजसेवी संजय गोयल, राजेन्द्र जैन, संदीप अग्रवाल ने प्रमुख रूप से अपने विचार रखे।

Related Post