Saturday, 13 July 2024

Noida News : सपा-बसपा के भ्रम जाल में ना फंसे प्रबुद्ध वर्ग: कौशल किशोर

नोएडा । देश का प्रबुद्ध वर्ग बहुजन समाज पार्टी तथा समाजवादी पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन के भ्रम जाल में ना…

Noida News : सपा-बसपा के भ्रम जाल में ना फंसे प्रबुद्ध वर्ग: कौशल किशोर

नोएडा । देश का प्रबुद्ध वर्ग बहुजन समाज पार्टी तथा समाजवादी पार्टी के प्रबुद्ध सम्मेलन के भ्रम जाल में ना फंसे यह सिर्फ आम जनता के साथ छलावा करने के लिए तैयार हैं ऐसे दलों से प्रबुद्ध वर्ग सावधान रहें। यह आह्वïान केंद्रीय शहरी आवास वन राज्यमंत्री व सांसद कौशल किशोर ने वह सेक्टर-6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए किया।

     उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार पंक्ति में खड़े अंतिम व्यक्ति के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है और सदैव करती रहेगी। उन्होंने कहा कि विपक्ष प्रदेश की जनता को जातियों और संप्रदायों में बैठकर एन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करना चाहता है वहीं दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी सेवा ही संगठन के उद्देश्य को लेकर वर्ष में सतत 365 दिन चलने वाली पार्टी है और जन सेवा ही हमारा प्रमुख उद्देश्य है।

      पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद डा. महेश शर्मा ने प्रबुद्ध वर्ग को बताया कि किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जिले में लगातार विकास कार्यों को निर्बाध रूप से आगे बढ़ाया है।

     नोएडा विधायक पंकज सिंह ने कहा कि भाजपा की सरकार में जो कुछ भी सही है उसे होने से कोई रोक नहीं सकता और जो गलत है उसको कोई कर नहीं सकता, उन्होंने बताया कि किस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी की सरकार में अपराधी और माफिया या तो प्रदेश छोड़ कर चले गए या तो जेल में है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने प्रबुद्ध वर्ग के सभी सम्मानित सदस्यों से प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का निवेदन किया तथा अपने कार्यकर्ताओं को पूर्ण उत्साह के साथ आने वाले विधानसभा चुनावों में भाजपा की विजय को सुनिश्चित करने के लिए जनसंपर्क कार्यक्रम में जुट जाने का निर्देश दिया।

      कार्यक्रम में नोएडा प्रभारी मुंशी लाल गौतम, विधानसभा प्रभारी अशोक मोंगा, कार्यक्रम संचालक जिला महामंत्री उमेश त्यागी, क्षेत्रीय मंत्री बिजेंद्र नागर, वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष मनीष शर्मा, धर्मेंद्र गुप्ता, गिरजा सिंह, युधवीर चौहान, मंत्री चमन अवाना, प्रमोद बहल, एस पी चमोली, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, युवा मोर्चा अध्यक्ष रामनिवास यादव, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती शारदा चतुर्वेदी, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष उमेश यादव, किसान मोर्चा अध्यक्ष ओमवीर अवाना, अनुसूचित मोर्चा अध्यक्ष इंद्रजीत जाटव, पूर्वांचल मोर्चा अध्यक्ष हरीश वर्मा, भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठï के जिला संयोजक विक्रम सिंह धनखड़, शिव कुमार राणा, अनुज शर्मा, अर्पित मिश्रा, सत्यम सिंह, पुष्पा भट्ट, भारतीय, शिवानी शरद, नौटियाल ,राजश्री गुप्ता, सुनीता शुक्ला, डॉ आरती के साथ मधु मेहरा, शिवानी शरद ,भारती नेगी, वनीता, इंदु यादव, मीना, दीपाली दीक्षित अनुराधा अहूजा उपस्थित रहे

Related Post