Saturday, 25 May 2024

Noida news : होटल में रिश्वत लेने पर नपे पुलिसकर्मी

    नोएडा । थाना बीटा-2 क्षेत्र के परीचौक चौकी पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों द्वारा ओयो होटल में आये एक…

Noida news : होटल में रिश्वत लेने पर नपे पुलिसकर्मी

    नोएडा । थाना बीटा-2 क्षेत्र के परीचौक चौकी पर तैनात तीन पुलिसकर्मियों द्वारा ओयो होटल में आये एक महिला और पुरुष तथा होटल वाले से रिश्वत मांगना भारी पड़ा है। पुलिसकर्मियों की इस हरकत का वीडियो वायरल हुआ था। जिसकी जांच पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने डीसीपी अभिषेक को सौंपी उन्होंने जांच एसीपी प्रथम ग्रेटर नोएडा को सौंपी थी। जांच में तीनों पुलिसकर्मी दोषी पाए गए, जिसके चलते तीनों को निलंबित कर दिया गया है।

    एसीपी ग्रेटर नोएडा प्रवीण कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के परी चौक चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों को थाना प्रभारी द्वारा  सूचना मिलने पर ओयो होटल भेजा गया। जहां उन्होंने होटल में आए एक युवक और युवती से रिश्वत ली। साथ ही होटल वाले से भी पैसे वसूल किए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।  इसका संज्ञान लेते हुए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जांच के आदेश दिए।
जांच में  चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल राजेंद्र सिंह, कांस्टेबल सचिन कुमार बालियान और कांस्टेबल अंकित दोषी पाए गए। इस मामले में चौकी प्रभारी की कोई संलिप्तता नहीं मिली। जांच के बाद तत्काल प्रभाव से पुलिस कमिश्नर ने तीनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है।

Related Post