Friday, 23 February 2024

गर्भवती की मौत पर अस्पताल में हंगामा, हादसों में दो की मौत

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सलारपुर गांव में स्थित एक अस्पताल में…

गर्भवती की मौत पर अस्पताल में हंगामा, हादसों में दो की मौत

Noida News (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सलारपुर गांव में स्थित एक अस्पताल में सोमवार की रात उपचार के दौरान गर्भवती महिला की मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जोरदार हंगामा किया और पुलिस से शिकायत की।

Noida News in hindi

नोएडा के बरौला गांव की नाथू कॉलोनी निवासी सिकंदर मुखिया की 28 वर्षीय के पत्नी सुकर्मा देवी 5 महीने की गर्भवती थी। सोमवार की देर रात पेट में अचानक तेज दर्द होने पर परिजन उसे सलारपुर स्थित एक अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार के दौरान सुकर्मा देवी की मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर 49 पुलिस में किसी तरह परिजनों को शांत कराया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी राम प्रकाश गौतम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

सड़क हादसों में दो ने दम तोड़ा

ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र के पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर मंगलवार सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई। वहीं थाना फेस तीन क्षेत्र के मामूरा गांव के पास सड़क हादसे में युवक ने दम तोड़ दिया। थाना कासना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि किसी व्यक्ति ने सूचना दी की सिरसा पुल के पास पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर एक युवक लहू लुहान हालत में पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों में उनसे मृत घोषित कर दिया मृतक के पास से मिले कागजातें के आधार पर उसकी पहचान मोदीनगर निवासी राहुल पुत्र सतपाल के रूप में हुई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों को हादसे की सूचना देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। इसके अलावा थाना फेस- तीन क्षेत्र के मामूरा गांव के पास आज सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से राजू पुत्र सुरेश चंद्र की मौत हो गई। हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। पुलिस अज्ञात वाहन चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

चोरी की योजना बनाते छात्र पकड़े

ग्रेटर नोएडा की थाना कासना पुलिस ने चोरी की योजना बना रहे चार छात्र चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन तमंचे कारतूस चोरी के मोबाइल फोन वह 30000 रूपये बरामद हुए हैं। थाना प्रभारी देवेंद्र शंकर पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि अमित चंद्र इंटर कॉलेज के पास कुछ बदमाश अपराधी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं।

सूचना के आधार पर पुलिस ने छापा मारकर मौके से अंकित, पीयूष, आयुष व हिमांशु को दबोच लिया। तलाशी में उनके पास से तीन तमंचे, कार्टून, चोरी के 6 मोबाइल फोन, 32000 रूपये बरामद हुए। थाना प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए आरोपी छात्र चोर हैं और मौका पाकर घरों में दुकानों में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं। पकड़े गए आरोपियों में पीयूष के दिल्ली के कड़कड़डूमा थाना क्षेत्र से जेल जाने की जानकारी मिली है। पकड़े गए आरोपियों के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा जा रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ दायर नोएडा पुलिस की चार्जशीट पर लगा स्टे

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post