Friday, 23 February 2024

जिम्स नोएडा में युवा सशक्तिकरण पर प्रिंसिपल मीट का आयोजन

Noida News : जिम्स नोएडा द्वारा युवा सशक्तिकरण विषय पर प्रिंसिपल मीट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि…

जिम्स नोएडा में युवा सशक्तिकरण पर प्रिंसिपल मीट का आयोजन

Noida News : जिम्स नोएडा द्वारा युवा सशक्तिकरण विषय पर प्रिंसिपल मीट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित प्रसिद्ध न्यूज़ एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी ने कहा कि मेहनत और लगन से किए गए कार्य में सफलता अवश्य मिलती है।

Noida News in hindi

प्रिंसिपल मीट में एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी, डॉक्टर सुमित अग्रवाल, डॉक्टर पलक गुप्ता, डॉक्टर विजेता तनेजा ने दीप प्रज्जवल कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मुख्य अतिथि श्रीवर्धन त्रिवेदी ने कहा कि विद्यार्थी जीवन में सफलता हासिल करने के लिए मेहनत लगन और दृढ़ संकल्प की खासी अहमियत होती है। उन्होंने छात्र-छात्राओं का आह्वान किया कि वह अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए कठोर मेहनत करें। ईमानदारी से की गई मेहनत से सफलता अवश्य मिलती है।

युवा सशक्तिकरण विषय पर प्रिंसिपल और शिक्षकों के साथ एक ओपन सत्र का भी आयोजन किया गया। इस सत्र का संचालन जेवियर स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती कीर्ति टंडन द्वारा किया गया। इस सत्र में विद्यार्थी जीवन से जुड़े कई पहलुओं पर शिक्षाविदों ने अपने-अपने विचार साझा किए। कार्यक्रम में लगभग 30 स्कूलों के प्रिंसिपल सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में शिक्षाविदों को सम्मानित भी किया गया।

UP के सबसे अमीर प्राधिकरण में 8 साल से नहीं हुई कोई नई भर्ती

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post