Tuesday, 21 May 2024

Noida News : आबादी व मुआवजे का समाधान जल्द कराया जाएगा: डा.महेश

     नोएडा । ग्राम सुल्तानपुर सेक्टर-128 में 119.52 लाख लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण गौतमबुद्घनगर के सांसद…

Noida News : आबादी व मुआवजे का समाधान जल्द कराया जाएगा: डा.महेश

     नोएडा । ग्राम सुल्तानपुर सेक्टर-128 में 119.52 लाख लागत के विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण गौतमबुद्घनगर के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ.महेश शर्मा, विधायक पंकज सिंह और जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने किया।

    इस के साथ सेक्टर-94 स्थित अंतिम निवास में मृत शरीर के गंगा स्नान के लिए व अंतिम संस्कार के लिए नए प्लेटफार्म के निर्माण का लोकार्पण भी किया।

     इस मौके पर डॉ महेश शर्मा ने कहा कि गांव की प्रमुख समस्या आबादी निस्तारण एवं 5 प्रतिशत आवासीय भूखंड, बढ़े हुए 64 प्रतिशत मुआवजे का समाधान जल्द कराया जाएगा।

         विधायक पंकज सिंह ने कहा कि गांव का विकास सेक्टर की तर्ज पर किया जा रहा है। हर गांव में नाली व सडक़ बनाने का काम चल रहा है गांव का विकास कराना हमारी प्राथमिकता है। सभी गांव का विकास करा जाएगा। जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि जनता पार्टी किसानों के साथ हमेशा खड़ी है उनकी समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।

      इस मौके पर जिला महामंत्री उमेश त्यागी, पूर्व अध्यक्ष राकेश शर्मा, सत्यप्रकाश त्यागी प्रधान, जगदीश शर्मा, प्रवीण त्यागी,धर्मेन्द्र शर्मा, सत्यप्रकाश सत्ते,निरंजन शर्मा,संदीप त्यागी,राहुल त्यागी,नरेंद्र त्यागी,परमानंद त्यागी आदि मौजूद रहे।

Related Post