Tuesday, 28 May 2024

Noida News : सीमा हैदर के प्रेमी सचिन पर बना गाना रातोरात हुआ सुपरहिट, आप भी सुने यह गाना व तीखा ”ताना”

Noida News : हमारे दुश्मन देश से सारी सीमाएं लांघकर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) की चर्चा थमने का…

Noida News : सीमा हैदर के प्रेमी सचिन पर बना गाना रातोरात हुआ सुपरहिट, आप भी सुने यह गाना व तीखा ”ताना”

Noida News : हमारे दुश्मन देश से सारी सीमाएं लांघकर भारत आई सीमा हैदर (Seema Haider) की चर्चा थमने का नाम नहीं ले रही है। सीमा हैदर के भारतीय प्रेमी सचिन के ऊपर बने एक गाने ने इन दोनों को फिर से चर्चा में ला दिया है। गाने के बीच में एक महिला ताने मार रही है कि ”ऐसा क्या है सचिन में” वह आगे कहती है कि ”झींगूर सा लड़का है सचिन” यह गाना रातोरात सुपरहिट हो गया है। नीचे वीडियो के लिंक में आप भी सुन लीजिए गाना व ”ताना”

Noida News in hindi / Seema Haider Update

आपको बता दें कि सोाश्ल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले यशराज मुखोटे ने एक गाना गाया है। गाने में यशराज सीमा हैदर के प्रेमी के विषय में पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि ”क्या है सचिन में”। इस गाने के दौरान एक महिला तीखे ताने देती हुई डॉयगाग बोल रही है। वह चिल्ला चिल्लाकर कर रही है कि ”क्या है सचिन में” वह आगे कहती है कि ”झींगूर सा लड़का है उससे कोई लड़की केसे प्यार कर सकती है”

मचाई धूम

सीमा हैदर के प्रेमी सचिन पर बनाया गया यह गाना रातोरात सुपरहिट हो गया है। सोशल मीडिया के यूजर इस गाने को मजे ले लेकर सुन भी रहे हैं और खूब फारवर्ड भी कर रहे हैं। इस गोन को अब तक 2 करोड़ से अधिक यूजर देख व सुन चुके हैं।

Noida News : नोएडा पुलिस व लुटेरों के बीच हुई मुठभेड़ में 2 लुटेरे धरे गए, 3 हुए फरार

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post