Friday, 23 February 2024

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में उतरी चोरों की बारात, लाखों पर किया हाथ साफ

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अलग अलग स्थानों पर बैखौफ चोरों ने चोरी के तीन घटनाओं…

नोएडा और ग्रेटर नोएडा में उतरी चोरों की बारात, लाखों पर किया हाथ साफ

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अलग अलग स्थानों पर बैखौफ चोरों ने चोरी के तीन घटनाओं को अंजाम दिया है। चोर लाखों रुपये की नकदी, जेवरात व अन्य सामान को चोरी कर ले गए।

Noida News in hindi

कासना कस्बा स्थित कालीचरण मार्केट में रहने वाले शकील अहमद ने पुलिस की शिकायत में बताया कि 28 नवंबर की सुबह वह किसी कार्य से घर से बाहर गया था। कुछ देर बाद जब वापस लौटा तो उसे पड़ोसी ने बताया कि उसके घर से चार लोग बाहर निकल रहे थे। उसने जब अपने घर में पड़ताल की तो पता चला कि उसके घर से दो मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी, गले का हार, स्मार्ट वॉच व एक लाख रुपये गायब है। पीड़ित की शिकायत पर थाना कासना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाना दादरी क्षेत्र के रेलवे रोड दौलत राम कॉलोनी में आंखों का क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर एमपी शर्मा ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। डॉक्टर शर्मा ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि बीते 3 दिसंबर की सुबह दो बदमाशों ने उनकी दुकान का शटर काटकर दुकान में रखे 2,30,000 रुपये और चश्मों के फ्रेम चोरी कर लिए। चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि डाक्टर की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

थाना बादलपुर में महादेव एंक्लेव कॉलोनी छपरौला निवासी सुशील कुमार ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह 23 नवंबर को अपने पैतृक गांव मुरादाबाद गया था। अगले दिन उसके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि उसके घर में चोरी हो गई है। चोरी की सूचना पाकर वह तुरंत महादेव एंक्लेव आया तो उसे घर का ताला टूटा हुआ और सामान बिखरा हुआ मिला। सुशील कुमार के मुताबिक उसके घर से लाखों रुपये के जेवरात, नकदी व कीमती सामान को चोरी कर ले गए हैं। पुलिस के मुताबिक पीड़ितों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और चोरों की तलाश की जा रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ दायर नोएडा पुलिस की चार्जशीट पर लगा स्टे

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post