Friday, 23 February 2024

नोएडा की ग्रीन बेल्ट में पेड़ पर लटका मिला महिला का शव

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा शहर के थाना फेस 3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव के बाहर ग्रीन बेल्ट में सोमवार…

नोएडा की ग्रीन बेल्ट में पेड़ पर लटका मिला महिला का शव

Noida News (चेतना मंच)। नोएडा शहर के थाना फेस 3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी गांव के बाहर ग्रीन बेल्ट में सोमवार सुबह एक महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस पारिवारिक विवाद के चलते महिला द्वारा आत्महत्या किए जाने की आशंका जता रही है।

Noida News in hindi

थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस को सूचना मिली की गढ़ी चौखंडी गांव के बाहर ग्रीन बेल्ट में एक महिला का शव पेड़ पर लटका हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा। मृतका की पहचान ममता पत्नी सुनील पाल निवासी तिलक खेड़ा हरदोई के रूप में हुई। ममता अपने पति सुनील के साथ हाल में घड़ी चौखंडी गांव में किराये पर रह रही थी। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतका के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। प्रारंभिक जांच में पति-पत्नी के बीच मनमुटाव की बात सामने आई है। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है।

मारपीट कर किया लहूलुहान

नोएडा के थाना सेक्टर 63 में एक व्यक्ति ने 8 नामजद सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ गाली गलौज कर मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित के मुताबिक वह ई-रिक्शा का किराया लेकर घर लौट रहा था, इस दौरान आरोपी ने उसे पर हमला कर उसे घायल कर दिया। थाने में दर्ज कराई शिकायत में चोटपुर कॉलोनी निवासी प्रणेश झा ने बताया कि वह 25 अक्टूबर की रात अपने ई-रिक्शा का किराया लेकर घर वापस लौट रहा था।

इस दौरान उसे रास्ते में मोरपाल उसकी पत्नी गीता, बेटी नैना, बेटा पुष्कर तथा पड़ोसी धर्मेंद्र उसकी पत्नी पूजा बेटी सृष्टि और मनोज आदि ने घेर लिया। आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज की विरोध करने पर सभी आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया। लहूलुहान करने के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। किसी राहगीर की सूचना पर पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी ने बताएं कि पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनके तलाश की जा रही है।

UP के सबसे अमीर प्राधिकरण में 8 साल से नहीं हुई कोई नई भर्ती

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post