Thursday, 13 June 2024

NOIDA NEWS:सैक्टर 52 की सुरक्षा बढ़ाने के लिए आर.डब्लू.ए ने की नोएडा पुलिस के साथ मीटिंग

सैक्टर 52 की सुरक्षा को मजबूत किया जाये, आर.डब्लू.ए ने की नोएडा पुलिस के साथ मीटिंग ।  NOIDA NEWS सैक्टर…

NOIDA NEWS:सैक्टर 52 की सुरक्षा बढ़ाने के लिए आर.डब्लू.ए ने की नोएडा पुलिस के साथ मीटिंग

सैक्टर 52 की सुरक्षा को मजबूत किया जाये, आर.डब्लू.ए ने की नोएडा पुलिस के साथ मीटिंग ।

 NOIDA NEWS

सैक्टर 52 में चौकी इंचार्ज तथा स्टाफ कम होने से सैक्टरवासियों में असुरक्षा की भावना को कम करने हेतु  सेक्टर  52 आर. डब्लू. ए  ने फोनरवा के सहयोग से डी. सी. पी. गौतम बुद्ध नगर नौएडा, तथा सैक्टररवासियों की समस्याओं एवं अपराधिक घटनाओं के सम्बन्ध में प्रत्यक्ष  बात-चीत करवाने को मीटिंग बुलाई।

 NOIDA NEWS

 17 मार्च 2023, शाम 07ः00 बजे सामुदायिक केन्द्र सैक्टर 52 नोएडा में पुलिस विभाग के साथ रखी मीटिंग में डी. सी. पी. गौतम बुद्ध नगर नौएडा, शक्ति मोहन अवस्थी अपनी  टीम के साथ सैक्टर के सामुदायिक भवन में आए । बैठक के दौरान आर. डब्लू. ए. अध्यक्ष अशोक कुमार शर्मा ने सैक्टर में बढ़ती अपराधिक घटनाओं के सन्दर्भ में चिंता व्यक्त की अशोक जी के अनुसार जब से सैक्टर 52 चौकी से चौकी इंचार्ज बदल कर गये हैं उनके स्थान पर अभी तक कोई भी चौकी  इंचार्ज नहीं आए हैं । सैक्टर में आपराधिक घटनायें बढ़ गई हैं सैक्टर 52 चौकी पर स्टाफ कम होने से सैक्टरवासी स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं तथा चिंतित हैं। सैक्टर में पुलिस पेट्रोलिंग भी कम है क्योंकि चौकी पर सिर्फ एक ही पुलिस कर्मी सुबह तथा शाम को होते हैं। रेसिडेंट्स ने  बताया कि यह उनके  सैक्टर की सबसे विषम व गंभीर समस्या है, अपराधियों पर लगाम होना ही चाहिए।  अध्यक्ष जी के साथ साथ सैक्टरवासियों ने भी सैक्टर में कानुन व्यवस्था व अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए – अपने बहुमूल्य सुझाव दिये। बैठक के दौरान सैक्टरवासियों व आर. डब्लू. ए. पदाधिकारियों ने सैक्टर की समस्याओं के कई मुददे  उठाये ।  जिस पर डी. सी. पी श्री शक्ति मोहन अवस्थी ने आश्वासन दिया कि हम हर सम्भव प्रयास करेगें और सैक्टर में अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगायेंगें। शक्ति मोहन अवस्थी ने गंभीरता से सभी की सभी समस्याओं को सुना उन्हें नोट किया तथा उनके शीघ्र ही समाधान का आश्वासन दिया।

 NOIDA NEWS

इस मौके पर  फोनरवा अध्यक्ष श्री योगेन्दर शर्मा, फोनरवा महासचिव श्री के. के. जैन, आर. डब्लू. ए. सैक्टर 52 के पदाधिकारी श्री संदीप अरोड़ा, श्री जितेन्द्र जोशी, श्री बंसल जी, श्री मुनेश त्यागी, श्री राजु चौहान, श्रीमती सरोज तुली जी, श्री अमरीश त्यागी जी, श्रीमती उषा सिंह और भारी संख्या में सैक्टरवासी उपस्थित रहे।

Noida News : अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के बिना चल रहा है उ.प्र. राज्य महिला आयोग !

Related Post