Sunday, 16 June 2024

Noida News : अपने गाँव के ही प्रधान के घर में पड़ी मिली लापता युवक की लाश, क्षेत्र में सनसनी

Noida News : शनिवार को लापता हुए ग्रामीण का शव मिलने से बादलपुर थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके…

Noida News : अपने गाँव के ही प्रधान के घर में पड़ी मिली लापता युवक की लाश, क्षेत्र में सनसनी

Noida News : शनिवार को लापता हुए ग्रामीण का शव मिलने से बादलपुर थाना क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खास बात यह है कि लापता ग्रामीण का शव उसके गांव के ही ग्राम प्रधान के खाली पड़े मकान से बरामद हुई है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Noida News

जानकारी के अनुसार, थाना बादलपुर क्षेत्र के गांव आकिलपुर निवासी 42 वर्षीय मनोज पुत्र सोरन सिंह शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे अचानक लापता हो गया था। बताया जाता है कि मनोज किसी काम के लिए अपने घर से निकला था, लेकिन देर रात तक भी वह वापस नहीं लौट सका। परिजनों द्वारा मनोज की काफी खोजबीन की गई, किंतु उसका कुछ पता न चल सका। जिसके बाद परिजनों ने थाना बादलपुर में मनोज की गुमशुदगी दर्ज कराई।

पुलिस और परिजन दोनों ही मनोज की तलाश कर रहे थे। इसी बीच रविवार की दोपहर करीब एक बजे पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम आकिलपुर के प्रधान के खाली पड़े मकान में किसी व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगे की कार्यवाही प्रारंभ की। इस दौरान मनोज के परिजन भी वहां पर पहुंच गए, जिन्होंने शव की शिनाख्त की।

बादलपुर पुलिस के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव पर किसी प्रकार से कोई चोट आदि का निशान नहीं मिला है। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया गया है। पुलिस के अनुसार सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है कानून व्यवस्था सम्बन्धित की कोई समस्या नहीं है।

Noida News : अमानत में खयानत का बड़ा मामला खुला, जिस फ़ैक्ट्री में करते थे नौकरी उसी में कर ली चोरी

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post