Saturday, 2 March 2024

6 हजार ब्राह्मणों को एक मंच पर लाने की तैयारी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्घनगर में ब्राह्मणों को बसपा से जोडऩे के लिए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद…

नोएडा। जनपद गौतमबुद्घनगर में ब्राह्मणों को बसपा से जोडऩे के लिए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद सतीश चंद मिश्रा द्वारा एक प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन का आयोजन 14 अगस्त को ग्रेटर नोएडा में आयोजित किया जाएगा।

बसपा के जिलाध्यक्ष लख्मी चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 अगस्त को दा रॉयल गार्डन ग्रेटर नोएडा में एक प्रबुद्ध वर्ग के लिए विचार गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा गोष्ठी को संबोधित करेंगे।

उन्होंने बताया कि गोष्टी का उद्देश्य ब्राह्मणों को अधिक से अधिक बसपा में जोडऩे के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने बताया  कि कार्यक्रम में 6 हजार से ज्यादा ब्राह्मण भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि पूरे प्रदेश में ब्राह्मणों को बसपा में जोडऩे के लिए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने बीड़ा उठाया है। इसी के संदर्भ में जनपद गौतमबुद्घनगर में भी गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि बसपा उत्तर प्रदेश में ब्राह्मणों को अधिक से अधिक टिकट देगी और चुनावी मैदान में उतारेगी। उन्होंने कहा कि बसपा में ही ब्राह्मणों का सम्मान है और किसी पार्टी में नहीं।

Related Post