Monday, 24 June 2024

रामनिवास यादव बने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष

नोएडा (चेतना मंच)। लंबी प्रतीक्षा के बाद अंतत: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नोएडा तथा गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्षों की…

रामनिवास यादव बने भाजयुमो के जिलाध्यक्ष

नोएडा (चेतना मंच)। लंबी प्रतीक्षा के बाद अंतत: भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नोएडा तथा गौतमबुद्धनगर के जिलाध्यक्षों की घोषणा हो गई है। गढ़ी चौखंडी निवासी रामनिवास यादव को नोएडा महानगर का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।  यह नियुक्तियां भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने की है।

रामनिवास यादव को भाजपा युवा मोर्चा नोएडा के जिलाध्यक्ष बनने पर कार्यकर्ताओ व उनके समर्थकों में नई उमंग जगी है व कार्यकर्ता उत्साहित है। हजारों की संख्या में उनको सोसल मीडिया व मिलकर बधाई देने वालो का तांता लगा है। रामनिवास यादव किसान परिवार से है और पिछले 12 वर्ष से निस्वार्थ पार्टी की सेवा कर रहे हैं। छात्र राजनीति में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से शुरुआत की।  उसके बाद भाजपा में मंडल उपाध्यक्ष युवा मोर्चा जिला मंत्री, दो बार नोएडा के युवा मोर्चा संयोजक व युवा मोर्चा मे प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रहते हुए सहारनपुर, गाजियाबाद, संभल, मुरादाबाद, अमरोहा, रायबरेली आदि जिलों के प्रभारी रहे व 2019 सदस्यता अभियान में प्रदेश कार्यालय लखनऊ में मोनिटरिंग टीम के सदस्य रहे।

रामनिवास यादव ने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि संगठन ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे और शीर्ष नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे और 2022 के चुनाव में  एक कार्यकर्ता के रूप में कार्य करेंगे और युवाओं को ज्यादा से ज्यादा पार्टी से जोडऩे का काम करेंगे और नोएडा विधानसभा को रिकार्ड  वोटों से जिताने का कार्य करेंगे।

Related Post