Sunday, 25 February 2024

विधायक की पहल से सेक्टर-75 निवासियों को मिली उम्मीद की किरण

नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा के विधायक पंकज सिंह की पहल पर सेक्टर-75 के निवासियों को अब उम्मीद की किरण नजर…

विधायक की पहल से सेक्टर-75 निवासियों को मिली उम्मीद की किरण

नोएडा (चेतना मंच)। नोएडा के विधायक पंकज सिंह की पहल पर सेक्टर-75 के निवासियों को अब उम्मीद की किरण नजर आई है। मालूम हो कि समस्याओं को लेकर 3 अगस्त को विधायक पंकज सिंह के साथ फ्लैट बायर्स की मीटिंग में बायर्स की समस्याओं को सुनने के बाद विधायक द्वारा नोएडा अथॉरिटी सीईओ श्रीमती रितु माहेश्वरी से फ़ोन पर बात की थी। उसके बाद श्री सिंह ने सोसाइटी के लोगों को आश्वस्त किया था जल्द बायर्स एवं बिल्डर की जॉइंट मीटिंग रखकर समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसी के चलते उनके निर्देश पर सीईओ के साथ फ्लैट बायर्स और बिल्डर्स की एकसाझा बैठक नोएडा अथॉरिटी के सैक्टर-6 स्थित कार्यालय पर संपन्न हुई।

 फ्लैट बायर्स ने सीईओ के समक्ष सेक्टर में पीने के पानी का कनेक्शन, ग्रीन बेल्ट/पार्क, सेक्टर के अंदर की सडक़ों और दुकानदारों द्वारा अनाधिकृत कब्जे, सोसाइटी के अंदर की लिफ्ट जैसे मुद्दे रखे। सीईओ महोदया ने इन सभी विषयों पर बिल्डर से एक निर्धारित समय सीमा तक कार्य पूरा करने का निर्देश दिया जिसमें पानी कनेक्शन, ग्रीन बेल्ट का निर्माण 1 महीना के अंदर,  अवैध निर्माण को भी 1 हफ़्ते के अंदर हटाने के निर्देश दिए गए। साथ ही सॉसायटी के अंदर की सडक़ों और लाइट्स एवं लिफ़्ट्स भी ऑपरेशनल हो उसके लिए भी 1 महीने का समय दिया है।

इस बैठक में सैक्टर की विभिन्न सोसायटियों से प्रतिनिधव हुआ जिसमें राकेश कुमारिया, सौरभ सक्सेना, शुभ्रांशु, छाया, हर्ष चतुर्वेदी, वीरेंद्र गंजू, दीपक चौहान, राजश्री गुप्ता, दुष्यंत, मोनिका श्रीवस्ताव, मल्लीकेश्वर झा, पंकज झा एवं  5 बिल्डर्स के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

Related Post