Saturday, 25 May 2024

लोगों ने कहा कि सीमा हैदर व लप्पू से सचिन के बारे में झूठी बातें फैलाना बंद करें मीडिया Seema Haider

Seema Haider : पाकिस्तान से अपने चार बच्चे लेकर भागकर भारत आई सीमा हैदर व उसके ”लप्पू से” तथाकथित प्रेमी…

लोगों ने कहा कि सीमा हैदर व लप्पू से सचिन के बारे में झूठी बातें फैलाना बंद करें मीडिया Seema Haider

Seema Haider : पाकिस्तान से अपने चार बच्चे लेकर भागकर भारत आई सीमा हैदर व उसके ”लप्पू से” तथाकथित प्रेमी की झूठी सच्ची कहानियां सुन देखकर आप जनता अब बोर हो गई है। अधिकतर लोगों का कहना है कि मीडिया का एक वर्ग अपनी टीआरपी बढ़ाने तथा खबरों पर व्यूज बटोरने के चक्कर में सीमा हैदर के ऊपर बिना सिर पैर की कहानियां रोज चलाता है। लोगों का कहना है कि मीडिया वालों का प्लीज अब सीमा हैदर के ऊपर फालतु का कंटेंट बनाना बंद करो।

Seema haider Latest Update

आपको पता ही है कि पाकिस्तान से चोरी छिपे भागकर ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के रबूपुरा कस्बे में आई सीमा हैदर मीडिया की सुर्खियां बनी हुई है। हर समय कोई ना कोई मीडिया हाउस सीमा हैदर के ऊपर कोई ना कोई कंटेंट बना रहा है। सोशल मीडिया से लेकर टीवी मीडिया तक में सीमा हैदर के ऊपर बनी रिपोर्ट व वीडियो भरी पड़ी हैं। अब आम नागरिक सीमा हैदर की उलटी सीधी कहानियां सुनकर उकता गई है। चेतना मंच को इस संबंध में अनेक संदेश प्राप्त हुए हैं। इन संदेशों में नागरिक कह रहे है कि मीडिया वालों प्लीज अब यह सब बकवास दिखाना व छापना बंद करो। कुछ और नहीं बचा है क्या ?

Read More – Noida News : शराब की खरीद फरोख्त पर नजर रखने वाले आबकारी विभाग से नाराज है सारे शराबी

ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के रबूपुरा कस्बे के निकट ही दनकौर के एक निजी स्कूल में कप्युटर की शिक्षिका गीता रानी ने चेतना मंच को लिखे एक मेल में लिखा है कि ”मेरी चेतना मंच से अपील है कि आप अपनी बिरादरी (पत्रकारों) को समझाएं कि सीमा हैदर को पढ़ सुनकर व देखकर हम बोर हो गए हैं।” अध्यापिका गीता रानी आगे लिखती हैं कि ” कया मीडिया के पास सीमा हैदर के अलावा और कुछ नहीं बचा है।” उन्होंने लिखा है कि इस देश में मंहगाई, भूखमरी, बेरोजगारी, शिक्षा व स्वास्थ्य से जुड़े अनेक मुद्दे भरे पड़े हैं फिर भी मीडिया वालों को सीमा हैदर व लप्पू से सचिन के अलावा और कुछ भी दिखाई क्यों नहीं दे रहा है ? प्लीज अब सब बंद करो।

Seema Haider सीमा हैदर को सरकार पर छोड़ दो

दिल्ली की एक प्रतिष्ठित फर्म में जॉब करने वाली ​अनुप्रिया गर्ग लिखती है कि मीडिया वालों को सीमा का मामला सरकार के ऊपर छोड़ देना चाहिए। हमारी खुफिया एजेंसियां व सरकार हर मामले में सक्षम है। मीडिया को चाहिए कि सीमा हैदर के ऊपर चल उल जुलूल केंटेंट घड़ने की बजाय हम पाठकों को कुछ सार्थक जानकारी उपलब्ध कराए। इसी प्रकार की टिप्पणी लखनऊ के ताज महल होटल की प्र​बंधक श्रीमती पूनम शर्मा ने लिखी है। पूनम शर्मा जी लिखती है कि ”अरे भाई अब बहुत हो गई सीमा हैदर को हीरोइन बनाने वालीी बातें, अब कुछ ढंग की खबरे भी चला दो”।

Seema Haider

मूल रुप से यूपी के बलिया जिले के रहने वाले मुंबई निवासी प्रकाश शर्मा लिखते हैं कि अब सीमा हैदर व सचिन का पीछा छोड़ दो। इस देश में बहुत कुछ सार्थक भी हो रहा है। उस सार्थक कंटेंट को दिखाकर धर्म निभाओ। यहां लिखी गई टिप्पणियां तो मात्र बानगी है। ई मेल, व्हाटसएप व दूसरे माध्यम से चेतना मंच को ऐसी ही ढेर सारी टिप्पणियां मिल रही है। इस बीच सीमा हैदर के ऊपर रील, गाने, मीम व सोशल मीडिया बनाने वालों की भी बाढ़ सी आ गई है। आगे आगे देखते हैं कि सीमा हैदर का मामला कहां तक बढ़ता है ? Seema Haider

सरकारी खजाने के 30 हजार करोड़ रुपये की लूट में से 900 करोड़ डकारने के पक्के सबूत मिले, लुटेरों पर कार्यवाही का इंतजार Noida News

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post