Saturday, 18 May 2024

Seema Haider सीमा हैदर ने उद्यमी से की लाखों की धोखाधड़ी, 4 के खिलाफ केस दर्ज

Seema Haider / नोएडा (चेतना मंच)। औद्योगिक प्लाट बेचने के नाम पर एक व्यक्ति से 4 लोगों ने 26 लाख…

Seema Haider सीमा हैदर ने उद्यमी से की लाखों की धोखाधड़ी, 4 के खिलाफ केस दर्ज

Seema Haider / नोएडा (चेतना मंच)। औद्योगिक प्लाट बेचने के नाम पर एक व्यक्ति से 4 लोगों ने 26 लाख रुपये हड़प लिए। कोर्ट के निर्देश पर थाना बीटा-2 में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Seema Haider News Update

बीटा-2 सी ब्लॉक निवासी एसएस वर्मा ने बताया कि सेक्टर-121 में रहने वाली सीमा हैदर पुत्री जिया हैदर ने सिकंदराबाद औद्योगिक क्षेत्र में स्थित अपने प्लॉट को बेचने के लिए उनसे संपर्क किया।

उन्होंने जब यूपीसीडा के क्षेत्रीय कार्यालय कासना में जाकर जानकारी की तो पता चला कि उक्त प्लॉट पर बकाया पेनल्टी होने के कारण उसे कैंसिल कर दिया गया था। यह बात जब एसएस वर्मा ने सीमा हैदर को बताई तो सीमा ने कहा कि वह एग्रीमेंट टू सेल कर लें और उक्त प्लॉट की बकाया पेनल्टी को जमा करा कर प्लॉट को रिस्टोर करा लें। इस पर आये खर्चे को वह बैनामे के समय सम्मिलित कर लेंगे।

इसके बाद उन्होंने एग्रीमेंट टू सेल करने के बाद प्लॉट की पेनल्टी आदि जमा करा कर प्लॉट को रिस्टोर करा लिया। प्लॉट रिस्टोर कराने के बाद सीमा हैदर ने बताया कि उसकी फर्म में दो पार्टनर रूबी गुलाटी और सुनैना मगन है। इनमें से एक पार्टनर प्लॉट को बेचने से इंकार कर रही है, इसके बाद जब उसने प्लॉट की रजिस्ट्री कराने अथवा पैसे देने की मांग की तो आरोपियों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए पैसे देने से इनकार कर दिया।

पीड़ित ने इसकी शिकायत थाना बीटा-2 पुलिस से की लेकिन रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। जिसके बाद पीड़ित ने कोर्ट में वाद दायर कर रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई। कोर्ट के निर्देश पर सीमा हैदर, रूबी गुलाटी, सुनैना मगन व अभिषेक चौधरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। Seema Haider

Greater Noida News : महिला की मौत के बाद जागी पुलिस, प्रताड़ित करने वाले दरोगा को किया गया सस्पेंड

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post