Saturday, 25 May 2024

सीमा हैदर के मामले में आया सबसे बड़ा मोड़, हिन्दू संगठन आया मैदान में सरकार को दिया बडा अल्टीमेटम Seema Haider Update

Seema Haider Update : नोएडा। पाकिस्तान से चोरी छिपे भारत के नोएडा में आई सीमा हैदर के मामले में बड़ा…

सीमा हैदर के मामले में आया सबसे बड़ा मोड़, हिन्दू संगठन आया मैदान में सरकार को दिया बडा अल्टीमेटम Seema Haider Update

Seema Haider Update : नोएडा। पाकिस्तान से चोरी छिपे भारत के नोएडा में आई सीमा हैदर के मामले में बड़ा मोड़ आ गया है। इस प्रकरण में यह अब तक का सबसे बड़ा मोड़ है। सीमा हैदर के मामले में अब तक सब लोग केवल तरह तरह की चर्चाएं कर रहे थे। व्यवहारिक रूप से कोई कुछ नहीं कर रहा था। अब इस प्रकरण में एक बड़ा हिन्दू संगठन कूद पड़ा है। इस हिन्दू संगठन ने बकायदा भारत सरकार को अल्टीमेटम दे दिया है। अल्टीमेटम भी ऐसा जिसे मात्र 72 घंटे में पूरा किया जाना ज़रूरी है।

Seema Haider Update

किसने दिया 72 घन्टे का अल्टीमेटम

आपको बता दें कि गौ रक्षा हिन्दू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर ने पाकिस्तान से आई सीमा हैदर के लिए 72 घंटे के भीतर देश की सीमा से बाहर करने का अलटीमेटम दिया है। वेद नागर ने एक वीडियो के माध्यम से बताया कि सीमा हैदर कोई साधारण महिला नहीं है, यह पाकिस्तान की जासूस के साथ साथ देश के लिए बहुत बड़ा ख़तरा भी साबित हो सकती है। अपने आपको 5वीं फेल बताने वाली महिला अलग अलग भाषाओं के साथ साथ अंग्रेज़ी में बात कर रही है, वह कोई साधारण महिला नहीं हो सकती।

देशद्रोही देश की महिला है सीमा

वेद नागर ने कहा कि हम इसे किसी भी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसके चारों बच्चों और सीमा हैदर को 72 घंटे मे देश से बाहर नहीं किया तो आन्दोलन किया जाएगा। देशद्रोही मुल्क की महिला बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पाकिस्तान हमारा दुश्मन है। हम पाकिस्तान की महिला पर विश्वास नहीं कर सकते। तत्काल प्रभाव से सीमा हैदर को देश से बाहर खदेड़ा जाए।

पाकिस्तान वापस नहीं जाऊंगी : सीमा

Seema Haider
Seema Haider

आपको बता दें कि सीमा हैदर रबूपुरा निवासी सचिन मीणा के घर पर नेपाल के रास्ते चुपके से आई थी। हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। जिसके बाद कोर्ट ने उसे जमानत दे दी। अभी फिलहाल सीमा हैदर सचिन के घर पर ही रह रही है। वह सचिन से शादी भी कर चुकी है। सीमा हैदर का साफ तौर पर कहना है कि वह पाकिस्तान वापस नहीं जाएगी, वह अपनी जिंदगी सचिन के साथ ही गुजारना चाहती है। Seema Haider Update

Seema Haider : कहां गायब हो गए सीमा हैदर और सचिन मीणा, जानें क्या है सच ?

नोएडा ग्रेटरनोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post