Friday, 23 February 2024

सड़क पर लहूलुहान मिला युवक का शव, परिजनों ने बताया हुई हत्या

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के चचुरा रोड पर सड़क किनारे एक युवक का शव संदिग्ध…

सड़क पर लहूलुहान मिला युवक का शव, परिजनों ने बताया हुई हत्या

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के चचुरा रोड पर सड़क किनारे एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में लहूलुहान पड़ा हुआ मिला। पुलिस युवक की सड़क हादसे में मौत होना बता रही है, वहीं परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग सड़क हादसों में महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई।

Greater Noida News

थाना प्रभारी ने बताया कि पीआरवी को सूचना मिली कि चचुरा मार्ग पर एक ही युवक लहूलुहान अवस्था में सड़क किनारे पड़ा हुआ है। घायल युवक के पास ही उसकी क्षतिग्रस्त बाइक पड़ी हुई थी। पीआरवी पर तैनात पुलिसकर्मी उक्त व्यक्ति को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त ग्राम अस्तौली निवासी 23 वर्षीय सोहित पुत्र महेश के रूप में हुई। सूचना मिलने पर महेश के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसकी हत्या किए जाने के आशंका जताई। परिजनों के मुताबिक सोहित रविवार की रात अपने घर से कनारसी गांव जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा।

वहीं, थाना दनकौर पुलिस सड़क हादसे में सोहित की मौत होने की आशंका जता रही है। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

हादसों में महिला सहित दो की मौत

नोएडा के थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव के पास एक्सप्रेसवे पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 32 वर्षीय महिला मधु की मौत हो गई। हादसे के वक्त मधु पैदल एक्सप्रेसवे पार कर रही थी। इस दौरान अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हुई मधु ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना रबूपुरा में ग्राम गड़ाना निवासी उषा देवी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते 1 दिसंबर की रात्रि को चचुरा मोड़ के पास तेज गति में आ रहे कार चालक ने उसके पति के ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से उसका पति मदनपाल व एक महिला घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए बुलंदशहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया गंभीर स्थिति को देखते हुए मदनपाल को यथार्थ अस्पताल के लिए रेफर किया गया उपचार के दौरान मदनपाल की मौत हो गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

UP के सबसे अमीर प्राधिकरण में 8 साल से नहीं हुई कोई नई भर्ती

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post