Tuesday, 21 May 2024

कमरे में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका

नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में 10 दिन पहले किराए के कमरे में रहने आई…

नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में 10 दिन पहले किराए के कमरे में रहने आई  एक महिला का शव आज उसके कमरे में मिला। महिला के साथ एक पुरूष भी कमरे में रहता था।  जो फरार है। आशंका जताई जा रही है कि महिला की दो-तीन दिन पहले हत्या की गर्ई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और फरार पुलिस की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार  ने बताया कि सर्फाबाद गांव में रेनू गुप्ता का मकान है। उनके मकान में 10 दिन पहले एक महिला व पुरूष किराये पर रहने आए थे। आज आसपास के रहने वालों ने पुलिस को सूचना दी कि कमरे से बदबू आ रही है।

 सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि लगभग (42 वर्षीय) महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ है और वह पूरी तरह फूल चुका था। थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने जब आसपास पूछताछ की तो पता चला कि महिला और एक और व्यक्ति करीब 10 दिन पहले यहां कमरे में रहने आए थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक महिला मुस्लिम प्रतीत होती है उसके साथ आया पुरूष फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। वहीं मकान मालिक के  पास दोनों की कोर्ईआईडी भी नहीं मिली है। पुलिस मकान मालिक के खिलाफ भी कार्यवाही कर सकती है।

Related Post