Tuesday, 23 April 2024

एपको फूड्स इंडिया ने व्यापारियों के बीच कराया महा लकी ड्रॉ

गाजियाबाद (चेतना मंच)। चाय व मसाला व्यापार की जानी-मानी कंपनी एपको फूड्स इंडिया द्वारा चार जिलों के 40 वितरक व…

एपको फूड्स इंडिया ने व्यापारियों के बीच कराया महा लकी ड्रॉ

गाजियाबाद (चेतना मंच)। चाय व मसाला व्यापार की जानी-मानी कंपनी एपको फूड्स इंडिया द्वारा चार जिलों के 40 वितरक व 500 दुकानदार का मिलन हिंदी भवन में आयोजित किया गया। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर तुषार अग्रवाल एवं अंकुर अग्रवाल द्वारा मिलन का प्रारम्भ करते हुए बताया गया है कि कंपनी द्वारा लगभग पिछले 15 वर्षो से निरंतर इस प्रकार के आयोजन किए जा रहे हैं। ऐसे मिलन का उद्देश्य वितरक व दुकानदार को अधिकतम खरीददारी के लिए सम्मानित करना हैं।

इस अवसर पर गाजियाबाद शहर की महापौर श्रीमती आशा शर्मा ने कहा कि कोई भी व्यापार प्रारम्भ में छोटा ही होता है लेकिन निरंतर मेहनत से वह एक बड़ा स्वरूप ले लेता है जैसा आज  एपको फूड्स इंडिया का दिख रहा हैं। उन्होंने निरंतर प्रगति हेतु एपको फूड्स को शुभकामनाएं दीं।

मयंक गोयल (क्षेत्र उपाध्यक्ष-भारतीय जनता पार्टी) ने कंपनी के निर्देशक मंडल को शुभकामनाएं दी और कहा कि क्वालिटी के मामले में इस कंपनी का कोई तोड़ नहीं हैं। उन्होंने कोरोना काल में व्यापारियों द्वारा किए गए कार्यों के लिए भी धन्यवाद किया व उन्हें कोरोना योद्धा की उपाधि दी।

अंत मे विभिन्न जिलों से पधारे व्यापारियों के मध्य लकी ड्रा एवं महा लकी ड्रॉ का आयोजन किया गया। जिसमें महा लकी ड्रॉ में प्रथम पुरस्कार मारुति कार, दूसरा पुरस्कार 2 बाइक व अन्य सैकड़ो पुरस्कार तथा लकी ड्रो में प्रथम पुरस्कार एक बुलेट बाइक द्वितीय पुरुस्कार 2 हीरो होंडा बाइक तथा तृतीय पुरुस्कार 3 बैटरी स्कूटी के अलावा अन्य ढेरो उपहार निकाले गए। एपको फूड्स द्वारा इस अवसर पर अमित दलिया और गोल्ड के नाम से नया ब्रांड भी लॉन्च किया गया।

कार्यक्रम के अंत में अशोक कुमार अग्रवाल (चेयरमैन एपको फूड्स) ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया। इस अवसर पर धर्मप्रकाश गर्ग एवं कम्पनी के सभी सहयोगी और साथीयो की भी गरिमामयी उपस्थिति रही।

Related Post