Friday, 23 February 2024

कार से रेकी करके चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में मिली बड़ी सफलता

पुलिस कमिश्नरेट थाना लोनी द्वारा पुलिस को इको कार से रेकी करके बड़ी-बड़ी चोरियां करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता हासिल हाथ लगी

कार से रेकी करके चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में मिली बड़ी सफलता

Ghaziabad News गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नरेट थाना लोनी द्वारा पुलिस को इको कार से रेकी करके बड़ी-बड़ी चोरियां करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में बड़ी सफलता हासिल हाथ लगी। यह गिरोह दिल्ली और गाजियाबाद के आसपास के क्षेत्र में इको कार से दिन भर घूम घूम कर रेकी करता था और रात को गाड़ी व घरों में घुसकर चोरी करने की घटनाओं को अंजाम देता था। थाना लोनी पुलिस ने इस बाबत गहन चेकिंग के दौरान सोमवार देर रात कार चोरी और लूट के मामले में संलिप्त तीन शातिर बदमाश लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से चोरी की गई एक कार एक तमंचा एक जिंदा कारतूस और दो चाकू बरामद किए हैं।

पकड़े गए गिरोह का पर्दाफाश

पुलिस ने इको कार से रेकी करके चोरी करने वाले वाले तीन चोरों को थाना लोनी के चौकी थाना क्षेत्र से चेकिंग के दौरान पकड़ा। इन चोरों में दिलशाद पुत्र रियासुद्दीन निवासी नया आदर्श नगर थाना लोनी संतोष स्कूल के पास का रहने वाला है। और दूसरा अभियुक्त ललित पुत्र बली प्रसाद न्यू आदर्श नगर, संतोष स्कूल के पास का ही रहने वाला है। और तीसरा शातिर चोर जितेंद्र पुत्र रामनिवास थाना लोनी गाजियाबाद विकास नगर का रहने वाला है।

बदरपुर से फरवरी में चुराई थी इको कार

पुलिस ने पूछताछ के दौरान चोरों से पता किया कि इन्होंने यह कार इस वर्ष फरवरी के महीने में गौतमपुरी बदरपुर दिल्ली से चुराई थी और अभी इस कर को वह रेकी करने के लिए इस्तेमाल कर रहे थे। दिन भर इस गाड़ी से घूमते थे और फिर मौका पाते ही रेकी किए गए स्थान पर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

Ghaziabad News in hindi

17 चोरी की वारदातों में वांछित हैं अपराधी

इन तीनों शातिर चोरों पर पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद दिल्ली के 17 मामलों में मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए आरोपी दिलशाद के खिलाफ थाना लोनी में एक मुकदमा चोरी का दर्ज है शेष दिल्ली गाजियाबाद के 17 मामलों में यह अपराधी वांछित है।

बरामद सामान

थाना लोनी पुलिस के मुताबिक तीनों चोरों से एक अवैध तमंचा, जिंदा कारतूस, चोरी की इको कार बरामद की गई है और दो चाकू भी बरामद किए गए हैं। तीनों चोरों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर सुसंगत धाराओं में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

प्रस्तुति मीना कौशिक

बायजू को अब एक और झटका, जानें क्‍या हुआ जो गिरवी रखना पड़ा घर 

देश विदेशकी खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंचके साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post