Saturday, 21 September 2024

दिल्ली-NCR के लोगों के लिए खुशखबरी, इतने रुपए कम हुए CNG के दाम

Delhi News : उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों और मुंबई के बाद अब दिल्ली एनसीआर के रहने वालों के लिए…

दिल्ली-NCR के लोगों के लिए खुशखबरी, इतने रुपए कम हुए CNG के दाम

Delhi News : उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों और मुंबई के बाद अब दिल्ली एनसीआर के रहने वालों के लिए बड़ी खबर आई है। दिल्ली NCR के इलाकों में सीएनजी के दामों को कम कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार दिल्ली के अलावा नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम, रेवाड़ी, करनाल और कैछल में भी अब सीएनजी के लिए लोगों को कम पैसे देने पड़ेगें। आपको बता दें दिल्ली समेत उसके आसपास के शहरों में सीएनजी के दाम 2.5 रुपए सस्ता हो गया है। वहीं यह कम दाम गुरुवार सुबह 6 बजे से लागू हो गए हैं।

Delhi News

इन जगहों में कम हुए दाम

दिल्ली में पहले सीएनजी 76.59 रुपये था, वहीं अब एक किलो सीएनजी 74.09 रुपये हो गया है। वहीं नोएडा में पहले सीएनजी 81.20 रुपए था जो कम होकर अब 78.70 रुपये हो गया। गुरुग्राम में पहले 82.62 था अब एक किलो सीएनजी की कीमत अब 80.12 रुपये है। रेवाड़ी में एक किलो सीएनज की कीमत अब 78.70 रुपये हो गई है। करनाल में एक किलो सीएनजी की कीमत अब 80.43 रुपये जो पहले 81.93 रुपये थी।

Delhi News

मुंबई में भी घटे CNG के दाम

दिल्ली NCR के साथ ही पिछले दिनों मुंबई और आसपास के शहरों में स्थानीय सरकारी कंपनी महानगर गैस लिमिटेड ने कीमतों में 2.5 रुपये की कटौती की थी। कंपनी की ओर से की गई कटौती लागू हो चुकी है और शहर में कम दरों पर लोग सीएनजी ले पा रहे हैं। कटौती के बाद मुंबई में एक किलो सीएनजी के दाम 73.50 रुपये हो गए थे। इससे पहले शहर में एक किलो सीएनजी के लिए लोगों को 76 रुपये चुकाना पड़ता था।

राउज एवेन्यू कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को जारी किया नया समन

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1