Friday, 21 June 2024

Greater Noida News : घर के बाहर खड़ी बच्ची को मुंह में दबा कर ले जा रहे थे आवारा कुत्ते, निवासियों में दहशत

  Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा शहर में आवारा कुत्तों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन…

Greater Noida News :  घर के बाहर खड़ी बच्ची को मुंह में दबा कर ले जा रहे थे आवारा कुत्ते, निवासियों में दहशत

 

Greater Noida News :  ग्रेटर नोएडा शहर में आवारा कुत्तों का खौफ बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन यह कुत्ते किसी ने किसी पर हमला कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला beta1 में देखने को मिला है। गेट के बाहर खड़ी छोटी बच्ची पर आवारा कुत्तों के झुंड ने हमला बोल दिया बच्चे की रोने की आवाज सुनकर घरवालों ने भागकर जान बचाई। आए दिन होती रहती हैं ऐसी भयानक घटनाएं।

Greater Noida News :

 

घर के बाहर खड़ी थी बच्ची

बीटा 1 के सी ब्लॉक में एक छोटी बच्ची अपने घर के बाहर खड़ी थी, तभी अचानक कुछ आवारा कुत्ते बच्चे के पास आए और हमला कर दिया। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर परिजन और पड़ोसियो ने भागकर बच्ची को बचाया।  आवारा कुत्तों ने बच्चे के हाथ में काट लिया और अन्य जगह से भी जख्मी कर दिया। कुछ दिनों पहले भी आवारा कुत्तों ने एक बच्चे पर हमला कर दिया था, जिससे वह बाल-बाल बचा था । घटना से सेक्टर के निवासियों में डर का माहौल बना हुआ है। कोई भी अपने बच्चों को अकेले घर से बाहर नहीं निकलने दे रहा ।

बच्ची को बचाने के चक्कर में दादा भी हो गए जख्मी

बच्चे के परिजनों ने बताया कि उनकी डेढ़ वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी अचानक आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया। कुत्ते बच्ची को मुंह में दबा कर अपने साथ ले जा रहे थे। बच्चे की आवाज सुनकर उसके दादा ने भागकर बच्ची कि जान बचाई। इस दौरान वह भी जख्मी हो गए। उन्होंने बताया कि यहां आए दिन ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले भी उनका पोता ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहा था। रास्ते में आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया। वहां काम कर लोगों ने बच्चे की जान बचाई।

Politics : नड्डा पर खरगे का पलटवार: पहले ‘चोरी’ में सहयोग, फिर जातिगत राजनीति का प्रयोग

Related Post