Tuesday, 28 May 2024

सामने आया इशिता सिंह का वायरल भाषण, पिता संजय सिंह की दिखी झलक

Ishita Singh Viral Speech – दिल्ली सरकार इन दिनों शराब घोटाले के चलते होने वाली ED की कार्रवाई से परेशान…

सामने आया इशिता सिंह का वायरल भाषण, पिता संजय सिंह की दिखी झलक

Ishita Singh Viral Speech – दिल्ली सरकार इन दिनों शराब घोटाले के चलते होने वाली ED की कार्रवाई से परेशान हो रही है। इसी बीच आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह का एक भाषण तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हुए वीडियों में इशिता सिंह अपने पिता के अंदाज में भाषण देती हुई नजर आ रही है। दरअसल बुधवार (31 जनवरी) को उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में आजाद सेवा समिति के 28वें वार्षिकोत्सव के कार्यक्राम का आयोजन किया गया था। जिसमें कई विधायक शामिल हुए थे। कार्यक्रम में सांसद संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह और उनकी पत्नी अनीता सिंह और उनकी बेटी इशिता सिंह भी मौजूद थे।

भाषण में पढ़ा पिता का लिखा पत्र

जानकारी के अनुसार कार्यक्रम के दौरान मंच में भाषण देने की बारी आई तो इशिता सिंह भी मंच पर आई। उन्होंने अपने पिता का जेल में लिखा गया पत्र अपने भाषण में पढ़ कर सुनाया। इशिता ने अपने भाषण के शुरूआत में कहा ‘ यह सब कुछ बोलने के लिए बहुत हिम्मत जुटानी पड़ रही है, और समझ नहीं आ रहा कि कहां से बोलना शुरू करूं’। इसके बाद उन्होंने अपने पिता का लिखा हुआ पत्र पढ़ कर सुनाया। इशिता सिंह के बोलने के अंदाज को देख कर लोगों को उनके पिता संजय सिंह की छवि उनमें दिखी।

भाषण के अंत में लगाया इंकलाब जिंदाबाद का नारा

इतना कहने के बाद इशिता ने अपने भाषण का अंत करते हुए ‘इंकलाब जिंदाबाद’ का नारा भी लगाया और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की कविता भी पढ़ी- ‘खूब करो साहब कोशिश हमें मिट्टी में मिलाने की, लेकिन शायद आप भूल गए हैं, कि हम वो बीज हैं जिसे आदत है बार-बार उग जाने की’। साथ ही अंत में इशिता सिंह ने कहा कि संजय सिंह वो बीज हैं, जिन्हें जितनी बार दबाया जाएगा वो उतनी बार उग जाएंगे और उसकी दोगुनी ताकत से लड़ाई लड़ेंगे। इस लड़ाई में आप अपना साथ बनाए रखिएगा।

कौन हैं सांसद संजय सिंह की बेटी इशिता सिंह

आपको बता दें कि इशिता सिंह आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह की बेटी होने के साथ-साथ उनका फिल्मों से भी नाता है। वह मशहूर फ़िल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘मुल्क’ में काम भी कर चुकी हैं। फिलहाल इशिता सिंह मुंबई में रहती हैं और कई हिंदी-पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में काम भी कर चुकी हैं। बात करें उनके इंस्टाग्राम की तो इशिता सिंह इंस्टाग्राम पर भी काफी चर्चाओं में रहती है।

बेसहारा बुजुर्गों के लिए दिल्ली सरकार ने बनाया आलीशान ओल्ड एज होम

Related Post