Monday, 13 May 2024

ED से बचने का क्या है प्लान?ED के समन पर बोले CM केजरीवाल

ED के समन पर जल्द बोलेंगे CM केजरीवाल

ED से बचने का क्या है प्लान?ED के समन पर बोले CM केजरीवाल

News Delhi News : शराब घोटाले में दिल्ली के मुख्यमंभी अरविंद केजरीवाल की परेशनियां कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में ED की ओर से सीएम को चौथी बार समय भेजने की तैयारी हो रही है। बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल को जो समन भेजा जाना है फिलहाल उसकी समीक्षा की जा रही है। इसके बाद ही उन्हें यह समन भेजा जाएगा। इसके अलावा एक और अफवाह उड़ाई जा रही थी, जिसमें बोला जा रहा था कि ED जल्द सीएम केजरीवाल के घर पर छापेमारी कर सकती है। लेकिन इन दावों को ED ने पूरा तरह से मना कर दिया है।

प्रेस कॉन्फ्रेस कर दिये सवालों के जवाब

चौथे समन की खबरों के बाद अब दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज दोपहार एक प्रेस कॉन्फ्रेस को संबोधित कर खुद पर लगे आरोपो के जवाब दिये । उन्होने लगातार मिल रहे समन  और अपनी गिरफ्तारी जैसे कई सवालों के जवाब दिये । प्रेस कॉन्फेंस में सीएम केजरीवाल ने ED के भेजे जा रहे समन को पूरी तरह से गैरकानूनी बताया। साथ ही उन्होंने कहा कि ED मुझे गिरफ्तार करने का साजिश कर रही है।भाजपा पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि जो इनकी पार्टी ज्वाइन कर लेते हैं। उनके सारे पाप धुल जाते हैं। मनीष सिसोदिया और संजय इसलिए जेल में हैं क्योंकि उन्होंने भाजपा को ज्वाइन नहीं किया। हमें लोकतंत्र को बचाना है। मैं पूरी ईमानदारी से इनका मुकाबला कर रहा हूं।

News Delhi News

आप नेताओं ने लगाया गिरफ्तारी का अनुमान

आपको बता दे ED दिल्ली के सीएम केजरीवाल को अबतक 3 बार समन भेज चुकी है, जिसमें उन्हें ED दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन 3 बार समन मिलने के बाद भी अब तक सीएम केजरीवाल ED के सामने नहीं पहुंचे हैं। तीनों समन के जवाब उन्होंने ED को पत्र लिख कर दिया है। वहीं ED के लगातार समन जारी करने पर आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि ED पूछताछ के बहाने उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है। साथ ही उन्होंने कहा की अगर ED पूछताछ करना चाहती है तो वह सवाल लिखकर सीएम केजरीवाल को भेज भी सकती है। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी, सौरभ भारद्वाज और राज्यसभा सांसद संदीप पाठक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस बात का दावा किया था।

कौन है राम भजन गाने वाली बिहार की स्वाति मिश्रा, जिनके फैन बने PM मोदी

Related Post